Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडJee Ve Sohaneya Ji: "जी वे सोहनेया जी" का पहला पोस्टर आया...

Jee Ve Sohaneya Ji: “जी वे सोहनेया जी” का पहला पोस्टर आया सामने, 16 फरवरी को होगी रिलीज़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Jee Ve Sohaneya Ji: प्यार और रोमांस का महीना आ गया है। वहीं पंजाबी इंडस्ट्री पर इसका रंग जल्द नज़र आने वाला है। एक नई फिल्म “जी वे सोहनेया जी” का पहला पोस्टर कल रिलीज़ हो चुका है। यह फिल्म यू एंड आई फिल्म्स एवं वीएच एंटरटेनमेंट की एक प्रस्तुति है। दर्शकों को सिमी चहल एवं इमरान अब्बास इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म के प्रतिभाशाली निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा तथा डॉ. प्रभजोत सिद्धू एवं सरला रानी द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म का लेखन एवं निर्देशन दूरदर्शी थापर द्वारा किया गया है। “जी वे सोहनेया जी का संगीत यू एंड आई म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया जाएगा।”

निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और प्रभजोत सिद्धू द्वारा संयुक्त रूप से व्यक्त किया गया, “जी वे सोहनेया जी एक प्रेम कहानी है, और हम रोमांस की इस मनोरम कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित हैं। यह रोमांस का उत्सव है। है, जो इसे एक फिल्म के रूप में खूबसूरती से चित्रित किया गया है। हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों और चालक दल ने अपनी पूरी मेहनत के साथ इस फिल्म को बनाने में अपना सामूहिक योगदान दिया है।”

लेखक-निर्देशक थापर ने अपना उत्साह साझा किया: “मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए ‘जी वे सोहनेया जी’ लाने के लिए रोमांचित हूँ। फिल्म सिर्फ एक रोमांटिक कहानी नहीं है, बल्कि प्यार और भावनाओं का जश्न है। अद्भुत कलाकार। और साथ में काम कर रहे हैं।” समर्पित प्रोडक्शन टीम मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म भरपूर पसंद आएगी।”
यह फिल्म 16 फरवरी को आपके नजदीकि सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, देखना न भूले “जी वे सोहनेया जी”।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने घर से बाहर निकल की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular