Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडRam Mandir: कंगना बोली '22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ-साथ राम...

Ram Mandir: कंगना बोली ’22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ-साथ राम राज्य की होगी स्थापना’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: 22 जनवरी यानी दो दिन बाद राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने जा रहा है। प्राण प्रतिष्ठा न केवल एक समारोह बल्कि एक भी त्योहार है। सनातन धर्म के लोगों के लिए ये एक बहुत बड़ा उत्सव है। इस दिन पूरे देश में दिवाली मनाई जाएंगी। वहीं, 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा में देश की सभी बड़ी हस्तियां और सितारें शामिल होने वाले है।

वहीं कंगना रनौत जो कि अकसर चर्चाओं मेें बनी रहती है उनके द्वारा भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कई बातें बोली गई है। मूर्ति से लेकर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा तक कंगना द्वारा हर विषय पर अपने विचार रखे गए है। हाल ही में एयरपोर्ट पर मीडीया द्वारा पूछे जाने पर कंगना ने राम मंदिर पर कई बड़ी बातें बोली। उनका कहना था कि राम मंदिर की प्राण प्रतेष्ठा न केवल एक मंदिर की स्थापना है परंतु यहां से ही राम राज्य की स्थापना होगी।

कंगना ने कही ये बात

कंगना ने कहा “जो लोग अयोध्या धाम के दर्शन करते हैं, वे बहुत पुण्य कमाते हैं। यह हमारा सबसे बड़ा ‘धाम’ है, जैसे वेटिकन सिटी का दुनिया में महत्व है, उसी तरह, अयोध्या धाम हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम भाग्यशाली हैं कि भगवान राम ने हमें ज्ञान दिया है।” आओ और यहां उनकी पूजा करो। कुछ अन्य लोग भी हैं जिनके पास ‘दुर्बुद्धि’ है इसलिए वे उनके धाम नहीं गए…22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होगी और ‘राम राज्य’ फिर से स्थापित किया जाएगा।”

‘खुशी की नहीं कोई सीमा’

वहीं कंगना को य भी कहते देखा गया की राम मंदिर के निर्माण और उसकी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सभी लोगों के दिल में जो खुशी है उसकी कोई सीमा ही नहीं है।

ये भी पढ़े- American Airlines: प्लेन के टॉयलेट में नाबालिग लड़कियों की फोटो रिकॉर्ड…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular