होम / Sunny Deol Birthday: 66 की उम्र में किया कमाल, सनी देओल ने रचा ये इतिहास

Sunny Deol Birthday: 66 की उम्र में किया कमाल, सनी देओल ने रचा ये इतिहास

• LAST UPDATED : October 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर यानी कि आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में बॉलीवुड में दोबारा कदम रखकर ग़दर 2 से इतिहास रच दिया है। वैसे तो कई और सितारे भी इंडस्ट्री में कमाल कर रहे हैं, लेकिन जो इतिहास सनी देओल ने 65 की उम्र में रचा है। वह मुकाम ना अनिल कपूर हासिल कर पाए ना संजय दत्त।

एक्टर ने किया कमाल

वैसे तो सनी देओल काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे थे और जो फिल्में वह कर रहे थे उसको अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा था, लेकिन फिर बॉलीवुड के हिट ट्रेंड को सनी ने अपनाया जिसके साथ उन्होंने गदर का सीक्वल निकला जो अब इतिहास रच चूका है। फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 500 करोड़ को पार कर दिया है।

Sunny Deol Birthday

Sunny Deol Birthday

फिल्म ने कर दिखाया कमाल

फिल्म के बारे में बताएं तो इसमें सनी देओल के साथ अमीषा पटेल को देखा गया था। इसके साथ ही फिल्म के जरिए एक नया रिकॉर्ड कायम करते हुए एक्टर ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वही सनी देओल ने इस उम्र में जो कर दिखाया वह आज के बड़े-बड़े कलाकार भी नहीं कर पाए। इसके साथ ही इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर की बात की जाए। तो उन्होंने भी इस तरह का मुकाम हासिल नहीं किया है।

अखिर में बता दें कि सनी देओल के करियर की शुरुआत उन्होंने साल 1983 में बेताब फिल्म से की थी। इसके बाद वे त्रिदेव, घायल, विश्वात्मा, दामिनी, डर, घातक, बॉर्डर, दिललगी, इंडियन, मां तुझे सलाम, सलाखें, जानी दुश्मन, अपने, बिग ब्रदर, यमला पगला दीवाना, सिंह साहब द ग्रेट, मोहल्ला अस्सी, चुप और गदर 2 जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे।

ये भी पढ़े- IND vs BAN: World Cup में आज भारत के खिलाफ…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox