होम / The Great Khali: 51 साल की उम्र में पिता बने खली, सामने आई बेटे की तस्वीर

The Great Khali: 51 साल की उम्र में पिता बने खली, सामने आई बेटे की तस्वीर

• LAST UPDATED : November 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Khali: दुनिया के प्रसिद्ध पहलवान, द ग्रेट खली भारत की प्रतिष्ठित प्रतिभाओं में से एक हैं। इन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में पहले भारतीय के रूप में मानद विश्व हैवीवेट खिताब जीता था। कई लोग नहीं जानते कि पहलवान का असली नाम दलीप सिंह राणा है। उनकी 7 फीट की ऊंचाई अविस्मरणीय है। उनके निजी जीवन के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं। अनजान लोगों के लिए, खली एक साधारण निजी जीवन जीते हैं और उन्होंने अपनी प्रिय पत्नी हरमिंदर कौर से शादी की है।

द ग्रेट खली फिर से पिता बने

ग्रेट खली का एक वीडियो मिला, जो इस समय इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है। क्लिप में पहलवान को अपने नवजात बच्चे को कंगारू देखभाल देते हुए देखा जा सकता है। अनजान लोगों के लिए, दंपति पहले से ही अपनी बच्ची अवलीन राणा के माता-पिता हैं, जिसका जन्म 2014 में हुआ था।

ग्रेट खली और उनकी पत्नी हरमिंदर कौर की प्रेम कहानी

पेशेवर तौर पर इतनी प्रसिद्धि हासिल करने के बावजूद, ग्रेट खली ने अपने निजी जीवन के मामले में इसे हमेशा कम महत्वपूर्ण रखा है। खली की हरमिंदर से मुलाकात उनके परिवारों द्वारा तय किए गए एक व्यवस्थित मैच के जरिए हुई। यह उनकी महत्वाकांक्षा ही थी जिसने उन्हें तुरंत जोड़ दिया। और धीरे-धीरे, लगातार मुलाकातों और एक-दूसरे को और अधिक जानने के बाद, दोनों ने अंततः 27 फरवरी, 2002 को शादी के बंधन में बंध गए।

The Great Khali

The Great Khali

ग्रेट खली और हरमिंदर की बेटी अवलीन

यह फरवरी 2014 की बात है, जब द ग्रेट खली और उनकी पत्नी हरमिंदर कौर को माता-पिता के रूप में पदोन्नत किया गया और उन्होंने अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत किया। इस जोड़े ने अपनी नन्ही परी का नाम अवलीन राणा रखा है।

The Great Khali

The Great Khali

ये भी पढ़े- Rohtang: बर्फबारी से आकर्षित हुए पर्यटक, खिली मनाली की राहें

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox