Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking Newsअनुराग ठाकुर बोले- ' प्रियंका गांधी ने सिर्फ नारा दिया, लेकिन कभी...

अनुराग ठाकुर बोले- ‘ प्रियंका गांधी ने सिर्फ नारा दिया, लेकिन कभी लड़कियों के लिए नहीं लड़ीं’

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज),Anurag thakur : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पर केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा, ”मैं एक लड़की हूं, मैं लड़ सकती हूं” का नारा देना आसान था, लेकिन वह कभी लड़कियों के लिए नहीं लड़ीं और न ही उनके लिए आवाज उठाई। महिलाओं पर अत्याचार किया गया।अपराध हुए, लोग मारे गए, लेकिन प्रियंका गांधी नजर नहीं आईं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि नेहा कांग्रेस काउंसलर की बेटी थीं. उसने जबरन शादी कराने से इनकार कर दिया। उसकी गला रेत कर हत्या की गयी थी. उनकी काउंसलर की बेटी को उनकी सरकार में न्याय नहीं मिला, लेकिन वह नजर नहीं आईं. हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को ₹1500 प्रति माह देने का वादा किया गया था। 16 महीने हो गए, उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया और न ही महिलाओं को एक पैसा भी दिया।’

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अब मुख्यमंत्री कहते हैं कि 24 घंटे के अंदर पैसा दे देंगे। 16 महीने में 24 घंटे आए।आपकी सरकार सोती रही। अब आपकी सरकार जाने का समय आ गया है। मैंने राहुल गांधी जी से भी सवाल पूछा था कि ऐसी क्या मजबूरी है कि पाकिस्तान की तारीफ करनी पड़ रही है? ऐसी क्या मजबूरी है कि चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा ले जाना जरूरी हो गया? ऐसी कौन सी मजबूरी है जो आपको जवानों की बहादुरी पर सवाल उठाने पर मजबूर कर देती है?

अनुराग ठाकुर ने कहा, रक्षा सौदों में कमीशन लेने के लिए कांग्रेस की क्या मजबूरी है? कांग्रेस की ऐसी क्या मजबूरी है कि एससी, एसटी, ओबीसी का कोटा पांच प्रतिशत कम करना कांग्रेस की मजबूरी है? ऐसी क्या मजबूरी है कि लोगों की संपत्ति वापस लेकर दूसरों में बांटना और घुसपैठियों को देना कांग्रेस की रणनीति है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular