Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsAtal Tunnel Jam: शिमला-मनाली में वाहनों का सैलाब..जाम से ठप्प पड़ा हिल...

Atal Tunnel Jam: शिमला-मनाली में वाहनों का सैलाब..जाम से ठप्प पड़ा हिल स्टेशन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Atal Tunnel Jam: नए साल पर लगभग हर कोई ही छुट्टियां मनाने के लिए हिल स्टेशन की ओर अपना रुख बदल रहा है। ऐसे में इस वक्त अटल टनल के पास हैवी ट्रैफिक की तस्वीरें बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहीं हैं।

शिमला-मनाली में ट्रैफिक

सर्दियों का समय चल रहा है और ऐसे में कई पर्यटक हिल स्टेशन मनाली और शिमला में घूमने आ रहें हैं। लेकिन अब यहां यात्रियों की सहनशीलता की परीक्षा हो रही है। दरअसल हिमाचल प्रदेश के दो सबसे प्रसिद्ध पर्यटन स्थल शिमला और मनाली में भीड़ के कारण बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक हो रहा है। अटल टनल और हाईवे समेत कई प्रमुख मार्ग इस समय वाहनों से खचाखच भरे हुए हैं।

वाहनों से खचाखच भरा अटल टनल

मनाली जाने वाला नेशनल हाइवे जो अटल सुरंग की ओर जाता है, पर अब गाड़ियों का सैलाब नजर आ रहा है। मनाली और वशिष्ठ चौक, पोटैटो ग्राउंड से रांगड़ी और सोलंग नाला से अटल टनल के बीच भीड़भाड़ की खबरें आ रहीं हैं। कसोल और जरी में भी ऐसी ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

देखे गए 55,000 से भी ज्यादा ऑटोमोबाइल

पिछले कुछ दिनों में, शिमला में लगभग 55,000 ऑटोमोबाइल का सैलाब देखा गया है। लगभग 55,000 वाहनों ने रोहतांग में अटल सुरंग से यात्रा की है, जो कुल्लू, लाहौल और स्पीति को जोड़ती है।

सोशल मीडिया पर हो रहा वाइरल

पिछले तीन दिनों में ट्रैफिक की यह मात्रा काफी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियो में सड़कों पर कारों की लंबी कतारें दिखाई दे रही हैं। शिमला में पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने आगंतुकों से सुरक्षा को पहले रखने और यातायात कानूनों का पालन करने को कहा है।

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: पीकर टल्ली हुए तो पुलिस हवालात नहीं होटल पहुंचेगी!,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular