Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsAttack on Sandeep Thapar: शिवसेना नेता संदीप थापर गोरा और शहीद सुखदेव...

Attack on Sandeep Thapar: शिवसेना नेता संदीप थापर गोरा और शहीद सुखदेव सिंह के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

- Advertisement -

India News  Attack on Sandeep Thapar: पंजाब के लुधियाना में शिवसेना नेता संदीप थापर गोरा और शहीद सुखदेव सिंह के रिश्तेदार पर जानलेवा हमला हुआ है। हमलावर निहंग की वेशभूषा में आए थे। तेज धारदार हथियार से उन पर वार किया, जिसके बाद अब अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कहां हुआ हमला?

पंजाब के लुधियाना में एक सिविल अस्पताल के बाहर यह जानलेवा हमला किया गया। संदीप थापर गोरा सिविल अस्पताल में पुण्यतिथि समागम का हिस्सा बनने आए थे। 3 से 4 हथियारबंद आरोपी निहंग बनकर आए थे। उन्होंने गोरा पर धारदार हथियार से हमला किया जिसके बाद गोरा को तुरंत अस्पताल में एड़मिट कराया गया है।

गनमैन के बावजूद हुआ हमला

जिस दौरान संदीप थापर पर हमला हुआ तब वो गनमैन के साथ थे। गोरा संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम का हिस्सा बनने सिविल अस्पताल में आए थे। समागम में शामिल होने के बाद गोरा जैसे ही सिविल अस्पताल से बाहर निकले तभी चार लोगों ने उन पर हमला कर दिया। घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस नें मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दिया है।

Also Read- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular