Tuesday, July 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़Jai Ram Thakur ने कांग्रेस सरकार पर किया हमला, कहा- सरकार घोटालों...

Jai Ram Thakur ने कांग्रेस सरकार पर किया हमला, कहा- सरकार घोटालों में है लिप्त, विकास कार्य पर नहीं दे रही धयान

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Jai Ram Thakur: हिमाचल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर एक भी विकास कार्य न करने बल्कि सैकड़ों करोड़ रुपये के घोटाले करने का आरोप लगाया।

“घोटालों का रिकॉर्ड बनाने जा रही है कांग्रेस सरकार”- जय राम ठाकुर

आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह के पक्ष में प्रचार के दौरान देहरा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ‘यह तय है कि सुक्खू सरकार विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं रख पाएगी, लेकिन घोटालों का रिकॉर्ड बनाने जा रही है।’ उन्होंने कहा कि प्रदेश की औद्योगिक नगरी कहे जाने वाले बद्दी, बरोटियाला, नालागढ़ (बीबीएन) में अराजकता चरम पर है, जहां माफिया का बोलबाला है।

Also Read- Chandigarh-Manali Highway: भारी बारिश के कारण चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दरारें पड़ गईं, यातायात बाधित!

” राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त”- नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि गोलीबारी की घटनाएं रोज की बात हो गई हैं और राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि स्क्रैप को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है और तीन दिन पहले एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी।

उन्होंने दावा किया कि इसी प्रकार कुछ दिन पहले प्रदेश की एक अदालत में भाड़े के शूटरों ने गोलीबारी की थी, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस नेता के बेटे ने बुलाया था। उन्होंने कहा कि अपराध को संरक्षण देने के नाम पर प्रदेश की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और प्रशासन केवल भाजपा नेताओं को परेशान करने और उन्हें फंसाने में व्यस्त है।

Also Read- Pre Primary Teacher Recruitment: हिमाचल में 6,297 पदों पर निकली भर्ती, जानें नियम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular