Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking NewsHamirpur Chunav Result: जीत के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने PM...

Hamirpur Chunav Result: जीत के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने PM मोदी और जनता का जताया आभार

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Hamirpur Chunav Result : लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। वहीँ, हमीरपुर से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लगातार पांचवीं बार जीत दर्ज की है। इस बार उन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा को करीब 1 लाख 50 हजार वोटों से हराया है।

कांग्रेस के सतपाल रायजादा को 1.5 लाख वोटों से हराया

बता दें, अनुराग ठाकुर लगातार पांचवीं बार इस सीट से सांसद बने हैं। इससे पहले वे 2004, 2009, 2014 और 2019 में भी जीत चुके हैं। इस बार उनकी जीत का अंतर पिछली बार से कम जरूर हुआ है, लेकिन वे आराम से जीतने में कामयाब रहे हैं। इस सीट पर लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को वोट डाले गए थे।

जीत के बाद क्या बोले अनुराग ठाकुर

हमीरपुर में लगातार पांचवां बार जीत दर्ज के बाद अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा ‘ मेरे ऊपर लगातार 5 वीं बार विश्वास जताने, मुझे इतना स्नेह, आशीर्वाद और समर्थन देने व ऐतिहासिक विजय के लिए मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूँ। मुझे गर्व है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी , माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी, माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जो मुझ पर विश्वास जताया, मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने उस विश्वास की डोर को और मज़बूत किया है।

यह जीत मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता व सभी पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है। इस बार आशाओं, आकांक्षाओं व अपने कर्तव्य को और ज़िम्मेदारी से पूरा करने का वचन व क्षेत्र को विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जाने के अपने संकल्प को और प्रगाढ़ करूँगा।

मुझे गर्व है कि आदरणीय मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश के साथ देवभूमि हिमाचल व मेरा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र अपनी संपूर्ण भागीदारी निभा रहा है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular