Tuesday, June 25, 2024
HomeBreaking NewsHimachal Crime News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 1 किलो 211...

Himachal Crime News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 1 किलो 211 ग्राम चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Himachal Crime News: प्रदेश में कुल्लू के साथ लगते थाना भुंतर में पुलिस ने एक किलो 211 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, पकड़े गए आरोपी की पहचान लुदर चंद पुत्र काशीराम निवासी नाही डाकघर रोपा तहसील बंजार जिला कुल्लू के रूप में हुई है। बता दें, इससे पहले भुंतर पुलिस को सूचना मिली थी कि गडसा क्षेत्र में चरस तस्करी हो रही है।

आरोपित के पास से एक किलो 211 ग्राम चरस बरामद

मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने भुंतर गडसा सड़क पर नाकाबंदी कर ली। इस दौरान आने -जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान भुंतर की तरफ पैदल आ रहे हैं एक व्यक्ति को देख पुलिस को उस पर शक हुआ। शक के आधार पर जब व्यक्ति को रोका तो वह पुलिस को देखकर घबरा गया।पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक किलो 211 ग्राम चरस बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपित को किया अरेस्ट

बता दें, पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने जानकारी दी कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि उसने यह चरस कहां से लाई है और कहां ले जाने की योजना थी। फिलहाल पुलिस की तरफ से आरोपित को न्यायालय में पेश करने की प्रकिया पूरी की जा रही है।

ये भी पढ़ें-Chaudhary Devi Lal University: 500 लड़कियों ने प्रोफेसर पर लगाया सेक्सुअल…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular