Monday, July 22, 2024
HomeBreaking NewsHimachal News: पहले शराब पिलाई, फिर नाबालिग से गैंगरेप, दो के खिलाफ...

Himachal News: पहले शराब पिलाई, फिर नाबालिग से गैंगरेप, दो के खिलाफ केस दर्ज

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज),Himachal News: ऊना जिले के एक पुलिस थाना के तहत 16 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपियों ने छात्रा को छोड़ दिया. पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी युवकों में से एक की पहचान पंजाब राज्य के जालंधर के रहने वाले सन्नी के रूप में हुई है। जबकि दूसरे पर काम चल रहा है. सनी पेशे से ड्राइवर हैं।

दोनों युवकों ने जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म किया

जानकारी के मुताबिक, जिले के एक गांव की छात्रा की दोस्ती कार चालक सन्नी से हो गई. सोमवार को सन्नी ने छात्रा को ऊना में मिलने के लिए बुलाया और दोनों ऊना के पास एक धार्मिक स्थल पर गए। सन्नी के साथ एक अन्य युवक भी था। मंदिर में माथा टेकने के बाद सनी ने धार्मिक स्थल के पास एक सराय में कमरा लिया। इस दौरान दोनों युवकों ने छात्रा के साथ शराब पी। जब छात्रा नशे में धुत्त हो गई तो सन्नी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

इसके बाद तीनों जिला मुख्यालय के दूसरे उपमंडल में चले गये। जहां सन्नी और एक अन्य युवक ने छात्रा को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा को छोड़ दिया। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। तो परिजन छात्रा को लेकर महिला पुलिस थाना ऊना पहुंचे। जहां पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जिले के एसपी राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular