Tuesday, May 28, 2024
HomeBreaking NewsKangana Ranaut : अगर जीत हुई तो छोड़ दूंगी बॉलीवुड! चुनाव के...

Kangana Ranaut : अगर जीत हुई तो छोड़ दूंगी बॉलीवुड! चुनाव के बीच कंगना रनौत का बड़ा ऐलान

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़),Kangana Ranaut: बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीजेपी ने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ को हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है। यहां से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है। चुनाव के बीच कंगना ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वह मंडी से चुनाव जीत गईं तो धीरे-धीरे खुद को बॉलीवुड से दूर कर लेंगी और पूरा फोकस राजनीति पर करेंगी। उन्होंने बॉलीवुड को झूठी दुनिया भी कहा है।

कंगना ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर क्या कहा?Kangana Ranaut

‘एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या फिल्मों के साथ-साथ राजनीति करना मुश्किल है?इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘फिल्मों की दुनिया झूठी है…सब कुछ नकली है। लोगों को आकर्षित करने के लिए एक बुलबुला बनाया जाता है। फर्जी स्थितियां पैदा की जाती हैं. आदर्श रूप से मैं केवल एक ही काम करना चाहूँगा। मैं दोनों (फिल्म और राजनीति) नहीं करना चाहूंगा।’ इस पर रिपोर्टर ने पूछा कि क्या आप कह रहे हैं कि अगर आप मंडी से जीते तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे? कंगना ने जवाब दिया कि ‘मैं सिर्फ एक ही काम करना चाहूंगी।’ कंगना ने बताया कि अब तक के अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद वह अपना पूरा ध्यान राजनीति पर लगाएंगी।

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को बताया था राजा बाबू

बता दें, जब से बीजेपी ने कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है तब से वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह मंडी से कंगना के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह ने बीफ खाने को लेकर कंगना पर निशाना साधा था। इसके बाद कंगना ने इस बात से इनकार कर दिया। कंगना ने पलटवार करते हुए विक्रमादित्य सिंह को राजा बाबू और राजा महाराज का बेटा बताया था। इस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular