Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking NewsKangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारा...

Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारा थप्पड़

- Advertisement -

India News Himachal(इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को कंगना रनौत संसद के लिए रवाना हुई। इस बीच खबर आई है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ कर्मचारी ने थप्पड़ मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक, जब एक्ट्रेस चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो एक महिला सीआईएसएफ कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ मारा। कंगना रनौत ने इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

CISF कांस्टेबल ने कंगना को मारा थप्पड़

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF अधिकारी कुलविंदर कौर ने गुरुवार दोपहर अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है। घटना गुरुवार दोपहर 3:30 बजे की है, जब कंगना रनौत एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच से गुजर रही थीं, तभी एक महिला कांस्टेबल ने उन पर हाथ उठा दिया। इस संबंध में कंगना ने शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल किसान आंदोलन के दौरान उनके बयान से आहत था। एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी द्वारा कुलविंदर कौर को कमांडेंट रूम में रखा गया है।

कंगना रनौत ने सख्त कार्रवाई की मांग की (Kangana Ranaut)

बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की निर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ सुरक्षा अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मारा है। कंगना रनौत ने मामले की शिकायत कर महिला कांस्टेबल को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट यूके707 से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular