Thursday, July 18, 2024
HomeBreaking NewsKangra News: ज्वालामुखी के गुम्मर में नशे की भेंट चढ़ा युवक, फांसी...

Kangra News: ज्वालामुखी के गुम्मर में नशे की भेंट चढ़ा युवक, फांसी लगाकर दी जान

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Kangra News: ज्वालामुखी के समीप गुम्मर पंचायत में 37 वर्षीय युवक सोनू ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पंचायत प्रधान शिमला देवी का कहना है कि एक और परिवार नशे की लत का शिकार हो गया है. उन्होंने बताया कि उनके पंचायत में नशे का बड़ा रैकेट काम कर रहा है. इस बारे में प्रशासन को कई बार चेताया गया, लेकिन उचित कार्रवाई नहीं होने से युवा नशे की चपेट में आ रहे हैं। कुछ समय पहले भी यहां एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसके अलावा भी कई घटनाएं घट चुकी हैं।

नशे ने कर दिया घर बर्बाद

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सोनू ड्राइवरी का काम करता था, लेकिन नशे के कारण उसने नौकरी छोड़ दी और मजदूरी करने लगा। बुरी संगत में पड़कर उसने अपना परिवार भी खो दिया। इस कारण उसकी पत्नी रीना देवी अपने मायके में रहती है। उसके एक लड़का और एक लड़की भी है। पत्नी रीना ने पुलिस को बताया कि यहां कुछ लोग उसके पति को शराब पीने के लिए मजबूर करते थे। पति अक्सर शराब पीकर घर आता था और मारपीट करता था, जिसका बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा था।

यही कारण था कि उन्हें अपना ससुराल छोड़कर मायके जाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता चल पायेगा।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular