Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking Newsभाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल बोले, 'टकाटक-टकाटक के नाम पर कांग्रेस द्वारा फैलाया...

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल बोले, ‘टकाटक-टकाटक के नाम पर कांग्रेस द्वारा फैलाया जा रहा झूठ’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के साथ-साथ वार-पलटवार ने भी जोर पकड़ लिया है। इस बीच हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस नेताओं ने झूठ बोला और अब लोकसभा चुनाव से पहले भी लगातार झूठ बोला जा रहा है।

डॉ. बिंदल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता ‘टकाटक-टकाटक’ के नाम पर जनता से झूठ बोल रहे हैं। हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल प्रदेश में सिर्फ संस्थानों को बंद करने का काम किया है। डॉक्टरों का एनपीए बंद कर दिया गया। युवाओं को रोजगार देने वाला आयोग बंद हो गया और राज्य का खजाना खाली होता गया। उन्होंने कहा कि आज राज्य में सड़कें बदहाल हैं। जनता पूछ रही है कि सत्ता में आने से पहले किये गये बड़े-बड़े वादों का क्या हुआ।

कांग्रेस जनता से झूठ बोल रही है- बिंदल

डॉ. बिंदल ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले भी जनता से खूब झूठ बोला गया। लोकसभा चुनाव में भी झूठ बोला जा रहा है। पहले कहा गया कि महिलाओं को प्रति माह 1500 रुपये अतिरिक्त दिये जायेंगे। अब यह राशि बढ़ाकर 1 लाख रुपये सालाना कर दी गई है। जनता पूछ रही है कि विधानसभा चुनाव से पहले किये गये वादों का क्या हुआ।

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि जनता कांग्रेस के झूठ को अच्छी तरह से समझती है और इस बार वह कांग्रेस के झूठ में नहीं आने वाली है। डॉ. बिंदल ने हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular