होम / Punjab News: बढ़ते ठंड को देखते हुए CM मान का बड़ा फैसला, सभी स्कूल 8 से 14 तक बंद

Punjab News: बढ़ते ठंड को देखते हुए CM मान का बड़ा फैसला, सभी स्कूल 8 से 14 तक बंद

• LAST UPDATED : January 7, 2024

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Punjab News: पंजाब में बढ़ रहे ठंड के प्रकोप की वजह से राज्य के सिएम ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने खराब मौसम की स्थिति को देखते हुए सभी सरकारी, सहायता प्राप्त और निजी स्कूल को 8 से 14 जनवरी तक बंद करने के आदेश दिए हैं। । सीएम ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि स्कूल जाने वाले बच्चों के हित में यह फैसला जरूरी था।

https://twitter.com/CMOPb/status/1743987524542890201

सीएम मान ने ट्वीट कर की घोषणा

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया कि पंजाब में शीतलहर को देखते हुए कक्षा 10वीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में 8 जनवरी से 14 जनवरी 2024 तक में छुट्टियां रहेंगी। इससे पहले पंजाब में ठंड के मौसम को देखते हुए स्कूलों का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक करने का फैसला लिया था। स्कूलों की छुट्टियां नहीं बढ़ाई थी। अब सीएम ने हाईस्कूल तक के बच्चों के लिए 14 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया है।

अगले कुछ दिनों तक ऐसी ही स्थिति रहने का अनुमान

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब में अगले कुछ दिनों तक यही स्थिति बनी रहने का अनुमान है। मौसम विभाग ने चंडीगढ़ में अगले चार दिनों तक घने कोहरे की चेतावनी जारी की है। 5 जनवरी को शहर का अधिकतम तापमान 14.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 4 डिग्री कम था जबकि न्यूनतम तापमान 6.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री कम था।

Also Read: Punjab Weather: बढ़ती सर्दी के वजह से चंडीगढ़ में बदला स्कूल…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox