Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir: भज्जी बोले, कोई जाए या ना जाए मैं अयोध्या जरुर...

Ram Mandir: भज्जी बोले, कोई जाए या ना जाए मैं अयोध्या जरुर जाऊंगा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने जा रहा है। जिसके लिए विपक्षी दलों के कई नेताओं सहित खेल और फिल्म जगत की भी कई हस्तियों को निमत्रण भेजा जा चुका है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस समेत विपक्ष के कई नेताओं ने निमंत्रण स्वीकार कर दिया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के सांसद और पूर्व गैंदबाज हरभजन सिंह ने राम मंदिर जाने को लेकर अपना फैसला सुना दिया है।

 राम मंदिर जाएंगे भज्जी

दुबई में एएनआई से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा, “देश के लोगों को मेरी शुभकामनाएं। प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जितना संभव हो उतने लोगों को कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए और आशीर्वाद लेना चाहिए। यह एक ऐतिहासिक दिन है। भगवान राम।” यह सभी का है। यह बड़ी बात है कि भगवान राम का मंदिर उनके जन्मस्थान पर बन रहा है। सभी को जाना चाहिए।.. मैं निश्चित रूप से मंदिर जाऊंगा।” कांग्रेस द्वारा भाजपा पर मंदिर समारोह का इस्तेमाल “राजनीतिक उद्देश्यों” के लिए करने का आरोप लगाने पर उन्होंने कहा, “यह अलग बात है। लेकिन सही बात यह है कि मंदिर का उद्घाटन किया जा रहा है।”

22 जनवरी को है एतिहासिक समारोह

22 जनवरी को श्री राम जन्मभूमि पर भगवान श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों को लेकर पूरा देश उत्साह से भरा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के उपलक्ष्य में अनुष्ठान करेंगे, जबकि लक्ष्मीकांत दीक्षित के नेतृत्व में पुजारियों की एक टीम मुख्य अनुष्ठान का नेतृत्व करेगी।

ये भी पढ़ें-https://himachal.indianews.in/viral/ram-mandir-become-a-part-of-the-historical-moment-online-on-the-inauguration-day-of-ram-mandir-know-how/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular