Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking Newsविक्रमादित्य बोले- 'कंगना मुंबई जाकर अपना काम करें, यहां की जिम्मेदारियां मैं...

विक्रमादित्य बोले- ‘कंगना मुंबई जाकर अपना काम करें, यहां की जिम्मेदारियां मैं संभाल लूंगा’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Vikramaditya Singh: मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि कंगना को मुंबई जाकर अपना काम संभालना चाहिए, वह खुद यहां की जिम्मेदारियां संभालेंगे। उन्होंने यह बात आज कंगना के गृह क्षेत्र सरकाघाट के बलद्वाड़ा में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना खुद कह रही हैं कि उन्होंने फिल्में अधूरी छोड़ दी हैं। ऐसे में यह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को तय करना है कि उन्हें कैसा सांसद चाहिए। विक्रमादित्य सिंह ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके पास फिल्मी दुनिया में कोई काम नहीं है लेकिन अगर वह फिल्मी दुनिया में जाते तो एक या दो फिल्में करते क्योंकि यह कोई बड़ा काम नहीं है।

‘हिमाचल प्रदेश में क्षेत्रवाद की राजनीति’ Vikramaditya Singh

कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में क्षेत्रवाद की राजनीति की जा रही है। कंगना को मंडी की बेटी बताकर भाजपाई वोट हथियाने के लिए क्षेत्रवाद का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्रवाद की राजनीति में विश्वास नहीं रखते और खुद को किसी क्षेत्र विशेष का बेटा न मानकर पूरे प्रदेश का बेटा मानते हैं।अपने 22 वर्षों के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान वीरभद्र सिंह ने कभी भी प्रदेश को क्षेत्रवाद के नाम पर नहीं बांटा और एक समान दृष्टिकोण के साथ पूरे प्रदेश का विकास किया।

‘अग्निवीर योजना बंद हो जाएगी’

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भारतीय गठबंधन ने फैसला किया है कि केंद्र में उनकी सरकार बनते ही अग्निवीर योजना को तुरंत प्रभाव से बंद कर दिया जाएगा। यह सरासर युवाओं के साथ धोखा देने वाली योजना है। सीमा की रक्षा करने वाले सैनिक के साथ इस तरह का भद्दा मजाक नहीं किया जा सकता। जिन लोगों ने अग्निवीर योजना के लिए आवेदन किया है उन्हें दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी और उन्हें सेना में स्थायी नौकरी दी जाएगी।

Also Read- Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

Also Read-Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular