Monday, May 20, 2024
HomeचंबाChamba News: तेलका में 4 दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की हुई...

Chamba News: तेलका में 4 दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की हुई शुरूआत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Chamba News, Himachal, संवाददाता नितिश शर्मा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला की उपमंडल सलूणी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तेलका में अंडर-19 छात्र वर्ग की चार दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ । इस मौके पर डल्हौजी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अमित शर्मा ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। इस दौरान बच्चों ने स्वागत गीत गा कर मुख्यातिथि का स्वागत किया इसके बाद अध्यापकों ने मुख्यातिथि को बैच लगाने के साथ समृति चिन्ह दे कर उनको सम्मानित किया।

Chamba News
Chamba News

अमित शर्मा ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी छात्रों को शुभकामनाएं देने के साथ कहा की ऐसी प्रतियोगिता होने से प्रतिभाओं को निखारने का अवसर मिलता है साथ ही खेलों को खेल भावना के साथ खेलने की बात भी कही 4 दिनों तक चलने वाली इस खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में चुराह जॉन 2 के 27 स्कूलों के 306 छात्र खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। इस प्रतियोगिता में कब्बडी,बॉलीबाल, रेसलिंग,बैडमिंटन और अन्य खेलकूद प्रतियोगिता शामिल है।

यह भी पढ़े- Buhe Bariyan: महिलाओं की एकता और ताकत को दर्शाती फिल्म “बूहे-बारियाँ” का हुआ प्रीमियर, फिल्म सफलतापूर्वक हुई सिनेमाघरों में रिलीज़!!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular