Sunday, May 19, 2024
HomeचंबाChamba News: विधानसभा अध्यक्ष की बनाई फर्जी आईडी, ठगी करने का किया...

Chamba News: विधानसभा अध्यक्ष की बनाई फर्जी आईडी, ठगी करने का किया प्रयास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Chamba News, Himachal: हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के नाम से कुछ शातिरों ने बनाई फेसबुक की पर्4जी आईडी। जिससे लेकर उन्होंने अपने फेसबुक के मित्रों से अपील करी है कि वे उस फर्जी आईडी रिक्वेस्ट का मंजूर करें और न ही किसी भी प्रकार का आर्थिक लेन-देन करें। अभी तक उनके इस फेक अकाउंट में केवल 25 लोग जुड़े है।

वहीं अगर देखा जाए तो उनके असल अकाउंट पर 4 हजार से भी अधिक मित्र है। सोशल मीडिया के शातिरों ने अब ऐसी बड़ी हस्तियां जिनका समाज में एक अलग रुतबा है, एक अलग औधा है उनका भी फेक अकाउंट बनाना शुरू कर दिया है। उनके नाम का गलत इस्तेमाल करके शातिर लोगों से पैसे एंठ रहे हैं। ऐसे में जब विधानसभा अध्यक्ष को पता लगा कि उनके नाम से फर्जी आईडी बनाई गई है तो उन्होंने तुरंत अपनी असली आईडी से इससे बचने के लिए जरूरी संदेश डाल दिया।

छह साल से चल रहे केस में विस अध्यक्ष हुए बरी

उधर, विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया सहित 39 लोगों को गुरुवार को डलहौजी न्यायालय में चल रहे एक मामले में बाइज्जत बरी कर दिया गया। इस बारे में विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने कहा कि वर्ष 2017 में विस चुनाव के दौरान भाजपा ने राजनीतिक द्वेष के कारण उन पर एक झूठा मुकदमा दायर किया था। इसमें माननीय न्यायालय ने उन्हें और अन्य 39 नामजदों को बरी कर दिया है। उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया पर तो उन्हें हमेशा ही भरोसा रहा है और उसी के चलते आज सत्य की जीत हुई है।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular