Thursday, July 18, 2024
HomeचुनावCM सुक्खू बोले, 'कांग्रेस पार्टी ने कभी जनता को झूठी गारंटियां नहीं...

CM सुक्खू बोले, ‘कांग्रेस पार्टी ने कभी जनता को झूठी गारंटियां नहीं दी’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal Election: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने कभी भी जनता को झूठे वादे नहीं दिए। हिमाचल में सत्ता में आने के बाद 1 लाख 26 हजार कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ दिया गया। अब महिलाओं को भी हर महीने 1500 रुपये दिए जा रहे हैं, जबकि सरकार ने अभी अपने कार्यकाल के 15 महीने ही पूरे किए हैं। समझ में नहीं आता कि अनुराग ठाकुर ने झूठ बोलना कब से सीख लिया, जो कांग्रेस की गारंटियों पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन अपने पहले कार्यकाल से ही ऊना से हमीरपुर तक ट्रेन लाने के झूठ पर मुंह बंद कर लेते हैं।

प्रदेश में थोपे गए हैं जबरन उपचुनाव

करीब 16 साल से वह इसी झूठ के सहारे जनता को गुमराह कर वोट लूटते आ रहे हैं, लेकिन उन्हें समझ लेना चाहिए कि प्रदेश की जनता शिक्षित होने के साथ-साथ ईमानदार भी है और अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है। सुजानपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार प्रदेश में 6 विधानसभा उपचुनाव थोपे गए हैं।

कांग्रेस का मुकाबला किसी विपक्षी पार्टी से नहीं बल्कि बिके हुए लोगों से है

अब साढ़े 3 साल के लिए उपचुनाव हो रहे हैं और उपचुनाव में कांग्रेस का मुकाबला किसी विपक्षी पार्टी से नहीं बल्कि बिके हुए लोगों से है। साढ़े 3 साल बाद ही विपक्षी पार्टी से मुकाबला होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इतिहास में पहली बार कांग्रेस ने निचले हिमाचल को मुख्यमंत्री दिया है। हमीरपुर जैसे छोटे जिले को तीसरी बार दूसरा मुख्यमंत्री मिला है। लोगों को अपने जिले से मुख्यमंत्री होने का लाभ उठाना चाहिए।

वह पहले ही कह चुके हैं कि अगले साढ़े 3 साल तक वह खुद सुजानपुर के विधायक रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्ता में आते ही उन्होंने भ्रष्टाचार का पिछला दरवाजा बंद कर दिया और 2200 करोड़ का राजस्व अर्जित किया। उसमें से 800 रुपये इंदिरा गांधी प्यारी बहना योजना पर खर्च किए जा रहे हैं। 2 लाख 37 हजार महिलाओं को 1500 रुपये मिलने भी शुरू हो गए हैं।

Also Read- Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

Also Read-Road Accident: भयानक बस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत, एक घायल

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular