होम / Haryana news: असीम गोयल के पैतृक गांव में बड़ा हादसा, पंजाब की दो युवतियों की मौत, जाने मौत की वजह

Haryana news: असीम गोयल के पैतृक गांव में बड़ा हादसा, पंजाब की दो युवतियों की मौत, जाने मौत की वजह

• LAST UPDATED : May 13, 2024

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Haryana news: हरियाणा के अंबाला में सोमवार को अचानक छज्जा गिरने से बड़ा हादसा हो गया। हरियाणा के परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल के पैतृक गांव नन्यौला के देवी मंदिर परिसर में छज्जा के नीचे दबने से 2 युवतियों की मौत हो गई। जिसमें से एक लड़की की हालत बहुत नाजुक बतायी जा रही है। सूचना मिलने के बाद नन्यौला चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जिसमें एक घायल युवती को अंबाला सिविल अस्पताल में पहुँचाया गया। हादसे में जान गंवाने वाली दोनों युवती पंजाब के गांव तासलपुर की बताई जा रही हैं। घायल युवती की पहचान सिमरन के रुप में हुई है।

कैसे हुआ हादसा

देवी मंदिर परिसर में लगभग 2 महीने पहले ही लेंटर डाला गया था। पंजाब की दोनों लड़कियां नन्यौला गांव में स्कूल में पढ़ने के लिए आती थीं। सोमवार को तीनों छात्राएं धूप से बचने के लिए लेंटर के नीचे छांव में खड़ी थीं। इसी दौरान अचानक लेंटर गिर गया, और ये हादसा हो गया।

कौन है असीम गोयला

असीम गोयल एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह 2014 और 2019 के हरियाणा विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में अंबाला शहर (विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र) से हरियाणा विधान सभा के लिए चुने गए थे।

ये भी पढ़ें-

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox