Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशLok Sabha Elections 2024: अनुराग ठाकुर ने सुक्‍खू सरकार पर जमकर साधा...

Lok Sabha Elections 2024: अनुराग ठाकुर ने सुक्‍खू सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- ‘ऐसा कोई बच्चा नहीं,जिसे कांग्रेस ने ठगा न हो’

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सुक्खु सरकार पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। एक सार्वजनिक रैली को संबोधित हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसा कोई नहीं है जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं है।

सुक्‍खू सरकार पर साधा निशाना

अनुराग ने  झूठे आश्वासन देने के लिए हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐसा कोई नहीं छोड़ा जिसे धोखा न दिया हो। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2003 में कांग्रेस ने हिमाचल में कहा था कि वह हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देगी, लेकिन ऐसा नहीं किया। कांग्रेस ने 2007 में कहा था कि वह हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता देगी, लेकिन ऐसा नहीं किया। कहा गया था कि 2022 में युवाओं को पांच लाख नौकरियां दी जाएंगी, लेकिन नहीं दी गईं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार बीजेपी हिमाचल में जीत के लिए चौके-छक्के लगाएगी।

केजरीवाल को लेकर बोले अनुराग ठाकुर 

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर कहा कि, “जो व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन की बात करता था, वह आज भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों के कारण सलाखों के पीछे है। वह कुछ दिनों के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर है। फिर, उसे फिर से जेल जाना होगा। अभी, वह जितना चाहे झूठ बोल सकते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनके मंत्री जेल में हैं।”

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular