Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेश18 मई तक टल गई हड़ताल, रूटीन से चलेंगी HRTC की रात्रि...

18 मई तक टल गई हड़ताल, रूटीन से चलेंगी HRTC की रात्रि बस सेवाएं

- Advertisement -

शिमला: HRTC की बसों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए राहत  की ख़बर है ड्राइवर यूनियन ने अपनी हड़ताल फिलहाल टाल दी है । ड्राइवर यूनियन ने 18 मई तक रात्रि बस सेवा के बहिष्कार का फैसला स्थगित कर दिया है।

सोमवार सुबह 4 बजे से ड्राइवर यूनियन ने रात्रि सेवाओं का बहिष्कार किया जिसके कारण करीब 50 रूटों पर बस सेवा बाधित हुई। धर्मशाला, रोहडू, रामपुर, बैजनाथ समेत 50 रूटों पर हजारों सवारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सोमवार सुबह 10 बजे HRTC प्रबंधन की तरफ से ड्राइवर्स यूनियन को सूचना दी गई कि उनके साथ 18 मई को डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री के साथ बैठक तय की गई है। जिसके बाद ड्राइवर यूनियन ने अपनी हड़ताल को फिलहाल 18 मई तक टाल दिया है। 18 मई को सुबह 11:30 बजे डिप्टी सीएम के  साथ ड्राइवर यूनियन की बैठक होगी उसके बाद ही यूनियन की तरफ से अगला कोई फैसला लिया जाएगा।

ड्राइवर यूनियन के मुताबिक डिप्टी सीएम के साथ मुलाकात के बाद ही हम अगला कोई फैसला लेंगे, हम उनके सामने सभी मांगों को रखेंगे और उम्मीद है कि सभी मांगों पर साकारात्मक निर्णय होंगे और सभी वित्तिय भुगतान कर दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि प्रदेशभर में करीब 3600 ड्राइवर हैं जिनका रात्रि भत्ता करीब 65 करोड़ रुपए बनता है और ये भत्ता ड्राइवर्स को नहीं दिया गया है जिसके बाद उन्होने रात्रि सेवाओं के बहिष्कार का फैसला किया था।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular