Thursday, July 18, 2024
Homeटॉप न्यूज़CM Sukhu ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- "हमने एक सीट मांगी,...

CM Sukhu ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- “हमने एक सीट मांगी, जनता ने हमें 4 सीटें दीं, भाजपा दावा हुआ फेल”

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), CM Sukhu: हिमाचल प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले छह नवनिर्वाचित विधायकों ने आज पद और गोपनीयता की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी विजयी सदस्यों राकेश कालिया, अनुराधा राणा, विवेक शर्मा, कैप्टन (सेवानिवृत) रणजीत राणा, सुधीर शर्मा और इंद्र दत्त लखनपाल को विधानसभा के पुस्तकालय कक्ष में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

बीजेपी का सरकार बनाने का दावा विफल- सीएम सुक्खू

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत की। इस दौरान सीएम सुक्खू ने कहा कि 4 जून को प्रदेश में सरकार बनाने का भाजपा का दावा फेल हो गया है। हम बार-बार कह रहे थे कि कांग्रेस को बहुमत के लिए एक सीट चाहिए। जनता ने कांग्रेस को 4 सीटें दी हैं। अब सदन में कांग्रेस विधायकों की संख्या 38 हो गई है।

Also Read- Punjab Crime: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अंतरराज्यीय हथियार तस्करी नेटवर्क का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तार

बीजेपी को जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया- सीएम

सीएम ने आगे कहा, भाजपा ने बिके हुए प्रत्याशियों को टिकट दिए, जनता ने उन्हें हार का रास्ता दिखा दिया है। सुक्खू ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। सरकार के मंत्री रोजाना प्रदेश हित में फैसले ले रहे हैं। ताकि हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाया जा सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस सरकार पूरी तरह तैयार है, जिसके लिए जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी।

Also Read- Himachal की जनता को राहत, सरकार ने इलेक्ट्रिक बसों की खरीद के लिए 517 करोड़ रुपये किए आवंटित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular