Monday, July 15, 2024
Homeपॉलिटिक्सDehra By Poll 2024: देहरा से BJP प्रत्याशी का बड़ा आरोप कहा,...

Dehra By Poll 2024: देहरा से BJP प्रत्याशी का बड़ा आरोप कहा, “मेरी जान को खतरा, CRPF सिक्योरिटी न होती तो…’,

Dehra By Poll 2024: देहरा से BJP प्रत्याशी का बड़ा आरोप कहा, "मेरी जान को खतरा, CRPF सिक्योरिटी न होती तो...',

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Dehra By Poll 2024: उपचुनावी जंग से पहले बीजेपी के उम्मीदवार होशियार सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए, कांग्रेस सरकार को दोषी बनाया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया की उन्हें धमकी मिली है की उनकी जान को खतरा है।

एक्स पर साझा की वीडियो

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी प्रत्याशी होशियार सिंह ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसने राजनीतिक दलों के बीच सनसनी मचा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वे अपनी जान को खतरे में महसूस कर रहे हैं।

होशियार सिंह ने वीडियो में कहा कि कुछ लोग पुलिस जवान बनकर उनका पीछा कर रहे हैं, जो कांगड़ा जिले के देहरा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव से पहले हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग बिना वजह उनकी गाड़ी के आसपास घूम रहे हैं और उनकी हर गतिविधि का नजरबंदी कर रहे हैं।

उनकी पत्नी को भी किया परेशान

उन्होंने इस तरह की गिरफ्तारी को नकारा और कहा कि अगर उनके साथ केंद्रीय सरकार की सुरक्षा न होती, तो उन्हें मार दिया जाता। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पत्नी को भी पुलिस थाने बुलाकर परेशान किया जा रहा है। इस घटना के पश्चात, राजनीतिक दलों के बीच तनाव बढ़ गया है और कांग्रेस के नेताओं ने होशियार सिंह के आरोपों को खारिज करते हुए उनकी राजनीतिक चलन को विवादित घोषित किया है।

ये भी पढ़ें: Bharti Rally for Agniveer scheme: सेना में जाने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी, इस दिन होगी भर्ती रैली

ये भी पढ़ें: पत्नी को कुछ ना देना पड़े, अपना ही घर फूंक दिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular