होम / Himachal Bypoll: जयराम ठाकुर ने किया दावा, कहा- ‘उपचुनाव में तीनों सीट पर BJP की होगी जीत’

Himachal Bypoll: जयराम ठाकुर ने किया दावा, कहा- ‘उपचुनाव में तीनों सीट पर BJP की होगी जीत’

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Bypoll: जयराम ठाकुर ने फिर एक बार सूबे के मुखिया सुक्खू की सरकार पर पर निशाना साधा है। ठाकुर ने कहा कि सामान्य जनता कांग्रेस सरकार की काम करने  के तरीके से परेशान हो चुकी है। इसको आधार बनाकर उन्होंने विश्वास जताया कि तीनों विधानसभा सीटों में भाजपा की जीत निश्चित है। कांग्रेस सरकार पर जयराम ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रत्याशियों को धमकाने की कोशिश की गई है। साथ ही कांग्रेस ने वोटरों को भी डराया है।

Also Read- Himachal Politics: जयराम ठाकुर का दावा, BJP की उपचुनाव में तीनों सीट पर होगी जीत

करीबियों को फायदा पहुंचाने का आरोप

हिमाचल में विपक्ष का आरोप है कि सरकार ने उन लोगों को संरक्षण दिया हुआ है, जो लोग गलत तरीकों से धन अर्जित कर रहे हैं। दरअसल, केंद्र की जांच एजेंसियों ने कई ऐसे व्यापारियों पर कार्रवाई की है, जो गलत तरीकों से धन अर्जन कर रहे थे। दावा यह भी किया जा रहा है कि ये व्यापारी सुखविंदर सिंह सुक्खू के करीबी हैं। इस मामले में जयराम ठाकुर ने कहा कि यह मामला जांच के दायरे में जरूर है, लेकिन प्रदेश में करीबियों को फायदा पहुंचाने का काम हो रहा है।

बदले की भापना से काम कर रही है कांग्रेस सरकार- बीजेपी नेता

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्होंने सत्ता में रहकर कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया, लेकिन कांग्रेस सरकार फिर से बदले की भावना से काम कर रही है। साथ ही केंद्र की एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में उनका कहना है कि कार्रवाई का राजनीति से लेना-देना नहीं है।

Also Read- Himachal Apple Season: सेब की बिक्री के लिए तराजू का होना अनिवार्य, सरकार ने दिए आदेश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox