Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशHimachal Crime : भागने की कोशिश में पुलिस को मारी टक्कर, गाडी...

Himachal Crime : भागने की कोशिश में पुलिस को मारी टक्कर, गाडी से मिला अवैध सामान

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पुलिस ने एक कार चालाक को कार रोकने का इशारा किया, कार चालाक ने पुलिस वाले कों गाडी चलाकर टक्कर मार दी और भागने लगा, आगे जाकर उसकी कार का टायर फट गया। पुलिस वाले ने अपराधी को धड़ दबोचा। उसकी गाड़ी की जाँच की गई और गाडी में 260 ग्राम चरस मिली हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कार से मिला 260 ग्राम अवैध सामान 
हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित सुंदरनगर के मंडी से चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पुलिस कर्मियों के एक कार को रोकने का संकेत देने पर, कार चालक ने एक पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी।
पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, चालाक ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मारने का प्रयास किया, जिसमें अन्य पुलिसकर्मी तो बच गए लेकिन एक पुलिस कर्मी इसकी चपेट में आ गया और घायल हो गया। जवान को टक्कर मारने के बाद अपराधी फरार होने की कोशिश करने लगा और इस कोशिश में उसकी कार का टायर फट गया। पुलिसकर्मियों ने उसे मौके पर धड़ दबोचा। पुलिस को उसकी कार में जांच करते समय 260 ग्राम चरस मिली।

पुलिस ने 2 धारा लगाकर अपराधी को गिरफ्तार किया
ज़ख़्मी पुलिस कर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है और उसका इलाज चल रहा है। अपराधी की पहचान ऋत्विक ठाकुर (25) निवासी जिला हमीरपुर, तहसील नादौन, कश्मीर के रूप में हुई है।
पुलिसकर्मियों ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और धारा 307 और मादक द्रव्यों के अधिनियम की धारा 20 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में जाँच और कार्रवाई कर रही है ।

ये भी पढ़ें-

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular