होम / Himachal: प्यार के चक्कर में प्रेमी ने प्रेमिका पर किया धारदार हथियार से हमला, लड़की नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

Himachal: प्यार के चक्कर में प्रेमी ने प्रेमिका पर किया धारदार हथियार से हमला, लड़की नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : April 21, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर में एक सरकारी कॉलेज के 19 वर्षीय स्टूडेंट पर शनिवार, 20 अप्रैल को शहर के बस स्टैंड के पास एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में बहस के बाद एक व्यक्ति ने तेज धार वाले हथियार से बार-बार हमला किया। हमले में लड़के के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आईं, उसे पालमपुर के आरपीजीएमसी टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में इलाज के लिए पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर उसकी उंगलियों की सर्जरी कर रहे हैं।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है। वीडियो में हमलावर को धारदार हथियार लिए हुए पीड़िता को सीढ़ियों पर रोककर उसके साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी उस पर कम से कम नौ से दस बार हमला करता है। वहां उपस्थित लोगों द्वारा शूट किए गए वीडियो में यह व्यक्ति राहगीरों को बीच-बचाव करने पर धमकी देते हुए भी दिखाई देता है, लेकिन एक बार जब पीड़ित उसे रोकता है, तो कई लोग संदिग्ध को पकड़ लेते हैं और उसकी पिटाई कर देते हैं।

कौन है आरोपी

हालांकि हमले के पीछे के सटीक मकसद की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों ने कहा कि हमलावर, 28 वर्षीय सुमित चौधरी और पीड़िता पिछले चार साल से रिश्ते में थे। पिछले कुछ दिनों से लड़की ने उसके साथ बातचीत करना बंद कर दिया। आरोपी सुमित चौधरी प्रदेश के कांगड़ा जिले के नगरोटा क्षेत्र का रहने वाला है और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) में एक संविदा कर्मचारी हैं।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले  पर कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा, “हमलावर पुलिस हिरासत में है। पूछताछ के दौरान, उसने दावा किया कि पीड़िता ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ब्लॉक कर दिया था। हालांकि उसने दावा किया कि वह उसके साथ रिश्ते में था, हम केवल उसके बयानों पर भरोसा नहीं कर सकते। उन्होने आगे कहा,  “पीड़ित को पीजीआईएमईआर रेफर किया गया है। हम पीजीआई के डॉक्टरों के साथ बात कर रहे हैं, जिन्होंने हमें पीड़िता का बयान दर्ज करने से पहले कुछ समय इंतजार करने की सलाह दी है।

Also Read- Punjab News: चॉकलेट खाने से मासूम की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है- भाजपा

इस बीच, विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर हमला करते हुए दावा किया है कि “हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है”। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा, ”जिस तरह से हमलावर ने एक महिला पर करीब एक दर्जन बार हमला किया, उससे पता चलता है कि राज्य में गुंडे बेखौफ घूम रहे हैं। यह राज्य के लिए अच्छा नहीं है।”

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox