Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़Punjab News: चॉकलेट खाने से मासूम की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

Punjab News: चॉकलेट खाने से मासूम की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News Hp (इंडिया न्यूज),punjab News : पंजाब में एक डेढ़ साल की मासूम को चॉकलेट खाने के बाद अचानक खून की उल्टियां होने लगीं। लड़की लुधियाना की रहने वाली है। लड़की के लिए चॉकलेट उसी पटियाला शहर से खरीदी गई थी जहां कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन पर केक खाने से बच्ची की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी होते ही स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। अधिकारी तुरंत उस दुकान पर पहुंचे जहां से चॉकलेट खरीदी गई थी। जांच में पता चला कि बच्ची को जो चॉकलेट दी गई थी, वह एक्सपायरी डेट की थी।

Also Read– Kangana Ranaut: कंगना ने खुद को बताया गिलहरी, PM मोदी को…

लड़की को कराया गया अस्पताल में भर्ती

लड़की के रिश्तेदार विक्की ने बताया कि रविया कुछ दिन पहले लुधियाना से उनके घर पटियाला आई थी। जब लड़की वापस लुधियाना जाने लगी तो उसने एक दुकान से लड़की के लिए एक गिफ्ट पैक करवाया। जिसमें कुरकुरे और जूस के अलावा चॉकलेट भी थी. उन्होंने यह सब लड़की को दे दिया और वह घर लौट आई। लुधियाना पहुंचने के बाद जब मैंने चॉकलेट खाई तो मुझे उल्टी होने लगी। कुछ देर बाद खून की उल्टियां होने लगीं। पहले तो परिजनों को लगा कि यह सामान्य बात है। लेकिन, बच्ची की हालत बिगड़ती गयी. जिसके बाद उसे आनन -फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दुकान पहुंचने पर पर मिला एक्सपायरी सामान

विक्की ने आगे कहा कि जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से शिकायत की। स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम के साथ वह तुरंत उस दुकान पर गए जहां से बच्ची के लिए उपहार टोकरी खरीदी गई थी। वहां पहुंचने पर पता चला कि उसे जो चॉकलेट दी गई थी, वह एक्सपायरी डेट की थी। दुकान में और भी सामान पड़ा हुआ था।

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की मामले की जांच

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुकान में पड़ा सारा एक्सपायर सामान जब्त कर लिया। इसके बाद वहां पुलिस भी बुला ली गई। पुलिस ने मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए है। वहीँ, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें-

Agniveer Exam 2024: जारी हुआ अग्निवीर का एडमिट कार्ड, इस दिन…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular