Tuesday, April 16, 2024
Homeपॉलिटिक्सKangana Ranaut: कंगना ने खुद को बताया गिलहरी, PM मोदी को कहा...

Kangana Ranaut: कंगना ने खुद को बताया गिलहरी, PM मोदी को कहा राम; जानिए और क्या-क्या बोलीं

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़),Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव में मंडी से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। कंगना रनौत ने अपने चुनाव अभियान के तहत निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। इसी बीच उन्होंने पीएम मोदी को भगवान राम का अंश बताते हुए खुद को उनकी सेना की छोटी सी गिलहरी कहा है।

कंगना ने खुद बोला गिलहरी

भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा होने पर खुद को भाग्यशाली मानते हुए कंगना रनौत  ने कहा मेरे लिए तो यही बहुत बड़ा सौभाग्य है कि मैं मोदी जी जिन्हे लोग श्री राम का अवतार मानते हैं, मै उनकी सेना का हिस्सा हूं। मैं तो खुद को गिलहरी समझती हूं। मेरे लिए यही बहुत बड़ा अवसर है, बहुत बड़ा सौभाग्य है।

पीएम मोदी को कहा राम

मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना राम से की है। उन्होंने कहा कि 500 साल से रुका भगवान राम के मंदिर का निर्माण उनके सत्ता में आने के बाद संभव हुआ, क्योंकि पीएम मोदी में रामचंद्र भगवान का अंश दिखते हैं। कंगना रनौत ने कहा उनको दिया एक-एक वोट पीएम मोदी को जनता का आशीर्वाद होगा।

कंगना से मिले जयराम ठाकुर

रविवार 31 मार्च को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मण्डी-कुल्लू संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत से मिलने उनके निवास स्थान भांबला में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव संबंधी विषयों पर उनसे चर्चा की।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular