Tuesday, April 16, 2024
Homeएक्सीडेंटHimachal News: मंडप से पहले अस्पताल पहुंची दुल्हन, शादी से 18 दिन...

Himachal News: मंडप से पहले अस्पताल पहुंची दुल्हन, शादी से 18 दिन पहले दर्दनाक हादसा

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हर पिता की इच्छा होती है कि वो अपनी बेटी को डोली में बैठा देख सके। लेकिन हिमाचल के इस बाप को कहां पता था कि उसकी बेटी मंडप से पहले अस्पताल पहुंचेगी। प्रदेश के सोलन में शादी से ठीक 18 दिन पहले एक दुल्हन दर्दनाक हादसे का शिकार हुई। हादसे के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को अस्पताल से IGMC रैफर कर दिया गया।

तड़पती हालत में छोड़ फरार हो गया ड्राइवर

अपनी शादी के लिए हिमाचल प्रदेश के सोलन के रबोन बायपास पर एक कार शोरूम में काम करने वाली महिला अपनी नौकरी को छोड़ वापस घर जा रही थी। इसी बीच चंडीगढ की ओर से आ रही एक गाड़ी ने उसे पीछे से टक्कर दी। गाड़ी चालक महिला को वहां तड़पती हालत में छोड़ फरार हो गया। बाद में आस पास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी रैफर किया गया।

पुलिस के हवाले आरोपी

परिजनों ने ड्राइवर पर आरोप लगाया कि हादस के बाद के वह वहां से भाग गया। रविवार सुबह उसे पकड़  पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़की के मामा ने बताया कि ड्राइवर इतना चालाक था कि हादसे के बाद बचने के लिए उसने गाड़ी में काफी तरह के बदलाव करने चाहे। गाड़ी में बदलाव के बाद वह शिमला की ओर जा रहा था लेकिन रबोन के पास उसकी गाड़ी को पहचान लिया गया। और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular