Tuesday, July 16, 2024
Homeकाम की बातHimachal govt ने शक्ति विभाग के कर्मचारियों की रद्द कीं छुट्टियां,...

Himachal govt ने शक्ति विभाग के कर्मचारियों की रद्द कीं छुट्टियां, जानें क्या है कारण?

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Himachal govt: हिमाचल प्रदेश सरकार ने पानी की कमी और असमान वितरण के कारण जल शक्ति विभाग के सभी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, विभाग के अधिकारियों को किसी भी तरह की छुट्टी नहीं दी जाएगी।

अधिकारियों को तैनाती स्थल पर मौजूद रहने के निर्देश

अधिकारियों को अपने-अपने तैनाती स्थल पर मौजूद रहने का निर्देश दिया गया है। विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि यदि कोई अधिकारी या कर्मचारी पहले ही छुट्टी पर चला गया है, तो उन्हें अपने संबंधित स्थान पर वापस रिपोर्ट करने के लिए निर्देशित किया जाएगा। जल शक्ति विभाग के सभी प्रमुख अभियंताओं, मुख्य अभियंताओं एवं अधीक्षण अभियंताओं को प्रदेश में पेयजल की कमी से संबंधित समस्या का समाधान करने के निर्देश दिये गये हैं।

Also Read- Himachal News: लापता अमेरिकी पैराग्लाइडर ट्रेवर का शव लाहौल और स्पीति में मिला, शख्स 13 जून को हुआ था लापता

राज्य में सूखे जैसी स्थिति

प्रवक्ता द्वारा दिए बयान में कहा गया है कि आम जनता को उचित जल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए तत्काल उपयुक्त कदम उठाने के लिए सख्त निर्देश पारित किए गए हैं। पूरे राज्य में सूखे जैसी स्थिति पैदा हो गई है, जिसके कारण लोगों को पीने के पानी की भारी कमी और अन्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।राज्य में विपरीत हालात को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

Also Read- Himachal में दो वाहनों की टक्कर में पुलिस जवान की मौत, चार घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular