होम / Himachal News: 19 वर्षीय लड़के की खौफनाक मौत, बर्थडे बना जीवन का आखिरी दिन

Himachal News: 19 वर्षीय लड़के की खौफनाक मौत, बर्थडे बना जीवन का आखिरी दिन

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Himachal News: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब उपमंडल के किलोड़ गांव के एक युवक का जन्मदिन उसकी जिंदगी का आखिरी दिन बन गया। जानकारी के अनुसार उक्त युवक की मौत हिमाचल-उत्तराखंड को जोड़ने वाली टौंस नदी में डूबने से हुई है। मृत युवक की पहचान अनुराग चौहान (19) पुत्र श्याम सिंह चौहान के रूप में हुई है। अपने जन्मदिन पर अनुराग दोस्तों के साथ टोंस नदी किनारे मौज-मस्ती करने गया था। इसी दौरान वह नदी में नहाने चला गया और अनुराग दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया।

Also Read- Anurag Thakur ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “जैसे पाकिस्तान दाने-दाने को तरस रहा है, वैसे ही कांग्रेस एक-एक सीट के लिए तरस…

क्या है पूरा मामला?

यह घटना कालसी क्षेत्र के लालढांग के पास हुई। युवक का शव बरामद करने के बाद एसडीआरएफ की टीम ने उसे उत्तराखंड पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद शव को हिमाचल प्रदेश की पांवटा पुलिस को सौंप दिया गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही थाना कालसी पुलिस को युवक के डूबने की सूचना मिली तो तुरंत एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया। उक्त सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाकर युवक का शव नदी से बरामद किया। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी पांवटा साहिब ने युवक की मौत की पुष्टि की है। युवक की मौत से गांव में शोक की लहर है।

Also Read-J P Nadda ने इंडिया ब्लॉक पर बोला हमला, कहा- “पीएम मोदी ने 10 साल में बदल दी देश की राजनीतिक संस्कृति”

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox