Sunday, June 16, 2024
HomeTrendingHimachal News: भीषण सड़क हादसा! आपस में टकराई दो कार, जानें पूरा...

Himachal News: भीषण सड़क हादसा! आपस में टकराई दो कार, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल के हमीरपुर से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, जिला मुख्यालय हमीरपुर के डांगक्वाली के पास रविवार दोपहर करीब सवा तीन बजे दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि धमाके की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर आसपास के सभी लोग बाहर निकल आए और मौके पर एकत्र हो गए।

जानकारी के मुताबिक(Himachal News)

जानकारी के मुताबिक एक कार डांगक्वाली की ओर से नीचे आ रही थी और दूसरी बस स्टैंड की ओर नीचे जा रही थी. इस घटना में गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है. एक कार के टायर और विंडशील्ड पूरी तरह टूट गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई.

डंगक्वाली चौक पर लगा जाम

घटना के समय डंगक्वाली चौक पर कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था। इसके चलते यहां लंबा जाम लग गया। चौक पर हर दिन पुलिस तैनात रहती है लेकिन रविवार को कोई ट्रैफिक कर्मी नहीं रहता. ऐसे में यहां हादसों की आशंका बनी रहती है। ट्रैफिक कर्मी ऊपर से आ रही कारों और नीचे से आ रहे वाहनों को समय-समय पर रुकने का आदेश देते हैं और आगे भेजते हैं। रविवार को यहां कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। घटना के आधे घंटे बाद पुलिस आई और जाम खुलवाया. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. कार सवारों को मामूली चोटें आई हैं।

Also Read: Holi 2024: CM सुक्खू सहित इन नेताओं ने दी होली…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular