Wednesday, May 8, 2024
Homeपॉलिटिक्सLok Sabha Election 2024: BJP की 5वीं लिस्ट जारी, मंडी से कंगना...

Lok Sabha Election 2024: BJP की 5वीं लिस्ट जारी, मंडी से कंगना रनौट को मिला टिकट

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने लिस्ट में अपने 111 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। इस बीच भाजपा ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेन कंगना रनौत को मंडी से टिकट दिया है। वहीं कांगड़ से बीजेपी ने डॉ. राजीव भारद्वाज को मैदान में उतारा है।

कंगना को मंडी से मिला टिकट

इसी बीच कंगना रनौट ने एक्स कर कहा, मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हूँ।

मंडी जिले में हुआ था जन्म

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेगी। कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले के सरकाघाट के भावला में हुआ था। कुछ समय पहले ही कंगना ने बिलासपुर के सोशल संवाद कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लिया था। उन्होंने अपना संबोधन हिमाचल प्रदेश की जनता के सामने रखा था। कंगना का एक घर मनाली में भी है।

ये भी पढ़ें- Weather: हिमाचल के इन जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular