Tuesday, July 16, 2024
HomeTrendingHimachal News: NRI दंपत्ति की पिटाई कहा, "कंगना थप्पड़ विवाद में पंजाबियों...

Himachal News: NRI दंपत्ति की पिटाई कहा, “कंगना थप्पड़ विवाद में पंजाबियों को निशाना बनाया जा रहा”

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज), Himachal News: हिमाचल प्रदेश के डलहौजी घूमने गए पंजाबी एनआरआई कवलजीत सिंह और उनकी स्पेनिश पत्नी पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। परिवार ने कहा कि कंगना रनौत थप्पड़ विवाद के कारण पंजाबियों को निशाना बनाया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर एक पंजाबी एनआरआई की पिटाई की, जिससे वह घायल हो गई। एनआरआई दंपत्ति ने कहा कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया, लेकिन आरोप लगाया कि बार-बार अनुरोध करने के बावजूद कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने स्थानीय लोगों द्वारा उनकी पिटाई का वीडियो डिलीट कर दिया।

ये भी पढ़ें: Himachal Cyber Crime: “पति को बचाना है तो पैसे भेजो”, शातिरों ने ठगे 40 हजार जानें कैसे

दंपत्ति ने कहा कि वे पिकनिक मनाने डलहौजी गए थे, जब पार्किंग को लेकर विवाद हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि 100 से अधिक लोगों को मौके पर बुलाया गया और उन पर हमला किया गया। महिला ने कहा कि उसका पति कोमा में था और तीन दिन बाद उसे होश आया। उसने कहा कि वह एक पंजाबी नौकर था और उसके साथ आए उसके देवर को भी पीटा गया।

दंपत्ति ने बताई आपबीती

उन्होंने कहा, “हमारे जैसे लोगों के लिए कोई सुरक्षा नहीं है। हमें बुरी तरह पीटा गया और कोई भी हमें बचाने के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार, पुलिस के हस्तक्षेप से हमें राहत मिली, लेकिन पुलिस ने हमारी बात नहीं सुनी। CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया और उनके खिलाफ ड्यूटी केस दर्ज किया गया। पंजाबी एनआरआई कवलजीत सिंह ने कहा कि वह 25 से अधिक वर्ष हमने स्पेन में बिताया और अब खुद की फर्म शुरू कर, पंजाब में स्थानीय लोगों को रोजगार देने के लिए अपनी मातृभूमि आए हैं। “हम बस घूम रहे थे जब 100 लोगों की भीड़ ने हम पर हमला किया। इस घटना ने हमें बहुत प्रभावित किया है। हम असुरक्षित महसूस करते हैं और हमें सुरक्षा की आवश्यकता है,” कवलजीत ने कहा।

ये भी पढ़ें: Kiss करने से मुंह में आ जाते हैं बैक्टीरिया? जानिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular