Tuesday, April 16, 2024
HomeTrendingHimachal Pradesh News: मनाली-केलंग मार्ग पर सिस्सू के पास सड़क धंसी, गाड़ियों...

Himachal Pradesh News: मनाली-केलंग मार्ग पर सिस्सू के पास सड़क धंसी, गाड़ियों की आवाजाही ठप

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Pradesh News: तेज बर्फबारी और बारिश के कारण लगातार हालात बेकाबू हो रहे है। दरअसल मनाली-केलांग मार्ग पर सिस्सू के पास फिर से सड़क धंस गई। इसके चलते सड़क में दरारें आने से वाहनों की आवाजाही वन-वे करनी पड़ी। दोनों तरफ पुलिस के जवान तैनात हैं। स्थिति देखने के बाद ही वाहनों को आगे बढ़ने दिया जा रहा है।

लाहौल स्पीति प्रशासन ने इस हादसे के बाद सभी वाहनों का सलाह दी है। रात में इस मार्ग से आने जाने के लिए मना कर दिया है। फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में हुई भारी बर्फबारी के कारण सिस्सू के पास सड़क लगातार धंस रही है।

रात्रि में यात्रा न करने के निर्देश (Himachal Pradesh News)

हाल ही में सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने कड़ी मशक्कत कर सड़क की मरम्मत की थी, लेकिन बर्फबारी के बाद लगातार हो रहे पानी के रिसाव के कारण सड़क में दरारें आ रही है। जिसके कारण कोई भी बड़ा खतरा हो सकता है।

Also Read: Aaj Ka Rashifal: इन चार लोगों के लिए दुखद रहेगा बुधवार,…

चालक दोरजे, पलजोर व ताशी ने बताया कि सड़क धंसने से सफर जोखिम भरा है. उन्होंने बीआरओ से शीघ्र सड़क की हालत सुधारने का आग्रह किया। अब लाहौल घाटी में भी पर्यटकों की आमद बढ़ने लगी है, इसे ध्यान में रखते हुए सड़क की हालत जल्द सुधारने की जरूरत है.

उधर, सिस्सू चौकी प्रभारी सीता राम ने कहा कि सड़क में दरारें आने से खतरा बढ़ गया है। दोनों तरफ पुलिस के जवान तैनात हैं. वाहनों की आवाजाही वन-वे कर दी गई है. स्थिति को देखने के बाद ही वाहनों को पार करने की अनुमति दी जा रही है। सड़क की स्थिति में सुधार होने तक रात में यात्रा करें।

Also Read: Punjab Crime: महिला पंजाबी डांसर के साथ शराब के नशे में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular