Tuesday, April 16, 2024
HomeवायरलPunjab Crime: महिला पंजाबी डांसर के साथ शराब के नशे में हदें...

Punjab Crime: महिला पंजाबी डांसर के साथ शराब के नशे में हदें पार, Video वायरल

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Punjab Crime: पंजाब के लुधियाना में एक शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में कुछ लोगों ने एक फीमेल डांसर के साथ बदसलूकी की। मशहूर पंजाबी डांसर और मॉडल सिमरन संधू के साथ बदतमीजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में शामिल 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

डांसर से बदसलूकी

वायरल वीडियो में सिमरन संधू के साथ बदतमीजी होती दिख रही है। सिमरन संधू एक शादी में परफॉर्म करने पहुंची थीं। जहां मौजूद मेहमानों ने उनके साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी। उन लोगों ने डांसर के साथ बदतमीजी की और उन्हें गालियां देने लगे। इसी बीच सिमरन को भी गुस्सा आ गया और उसने मेहमानों को गालियां देनी शुरू कर दीं। इसके बाद मामला देखते ही देखते हाथापाई तक पहुंच गय। कुछ लोगों ने गुस्से में डांसर पर शराब के गिलास भी फेंके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

डांसर ने सुनाई आपबीती

डांसर सिमरन ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, “इस आदमी ने मुझे स्टेज के बाहर डांस करने के लिए कहा। मैंने उसे कहा कि मुझे स्टेज पर डांस करने के लिए कहा गया है। तभी एक और आदमी आया जिसने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और मुझे खींच लिया। मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा।  इसी बीच एक और व्यक्ति ने मुझ पर गिलास फेंक दिया। इससे मुझे गुस्सा आ गया और मैं उनसे भिड़ गया। वे सभी नशे में थे। मैं भी एक इंसान हूं, मुझे गुस्सा आया और फिर मैंने उन्हें गाली दी।”

दर्ज हुई FIR

समराला के डीसीपी तरलोचन सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया, समराला के गिल पैलेस में एक कार्यक्रम चल रहा था, जहां डांस ग्रुप में लड़कियां भी आई थीं। इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने एक डांसर के साथ बदसलूकी की। शिकायत मिलने पर जगरूप और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular