Tuesday, May 28, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशमंडी-कांगड़ा आएंगे PM मोदी, करेंगे ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां

मंडी-कांगड़ा आएंगे PM मोदी, करेंगे ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़),HP Politics: पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में 2 रैलियां करेंगे. वह 19 मई को कांगड़ा और मंडी में दो जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, लोकसभा चुनाव प्रचार का पांचवां चरण पूरा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल में रैलियां कर सकते हैं। इस दौरान मोदी एक दिन में दो जगहों पर बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद 25 मई के बाद वह हिमाचल में 2 रैलियां कर सकते है। पहले चरण में प्रधानमंत्री प्रदेश के सबसे बड़े जिला कांगड़ा और प्रदेश के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र मंडी में चुनाव प्रचार करेंगे।

मंडी में कंगना के पक्ष में करेंगे प्रचार

मंडी में पीएम मोदी सिने अभिनेत्री कंगना रनौत के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे तो कांगड़ा में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के बहाने पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा को घेरेंगे. पीएम की रैलियों को सफल बनाने के लिए प्रदेश बीजेपी ने अभी से ही अंदरूनी तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पार्टी नेता बैठकें कर रणनीति बना रहे हैं और इन दोनों रैलियों में भारी भीड़ जुटाने की चुनौती भी नेताओं और पदाधिकारियों के सामने होगी। पार्टी नेताओं को भरोसा है कि मोदी की रैलियों के बाद ही हिमाचल का सियासी माहौल बदल जाएगा।

14 मई को कंगना भरेंगी अपना नामांकन

मंडी संसदीय सीट से उम्मीदवार कंगना रनौत और धर्मशाला सीट से विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे सुधीर शर्मा का नामांकन मंगलवार 14 मई को होगा। इसके साथ ही नामांकन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके साथ ही नामांकन वापसी का भी इंतजार करना होगा और फिर बड़े स्टार प्रचारकों की रैलियां शुरू होंगी।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular