Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशKangana Ranaut Oath: कंगना रनौत ने सांसद के तौर पर ली शपथ,...

Kangana Ranaut Oath: कंगना रनौत ने सांसद के तौर पर ली शपथ, कहा ‘मुझे जनता की सेवा करनी है’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Oath: प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ लेकर अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की। हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव जीतने वाली कंगना ने 74,755 वोटों के अंतर से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को पराजित किया।

मीडिया से बातचीत

शपथ ग्रहण के बाद मीडिया से बातचीत में कंगना ने प्रधानमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए कहा, “पूरे देश को उम्मीद है कि इस बार विपक्ष अधिक जिम्मेदार और रचनात्मक भूमिका निभाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे केवल विरोध करेंगे या कुछ सार्थक योगदान भी देंगे।”

सोशल मीडिया पर खलबली

कंगना के इस नए अवतार ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है, जहां उन्हें प्रशंसकों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। राजनीति में प्रवेश के बावजूद, कंगना अपने फिल्मी करियर को भी आगे बढ़ा रही हैं। वह जल्द ही अपनी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सांसद के रूप में राष्ट्र निर्माण

कंगना का यह नया कदम फिल्म जगत से राजनीति में सफल प्रवेश का एक और उदाहरण है। उनकी यह यात्रा न केवल उनके प्रशंसकों के लिए, बल्कि पूरे देश के लिए रोचक होने वाली है, क्योंकि वे अब सांसद के रूप में राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देंगी।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular