Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingKarnataka: चीफ जस्टिस के सामने काटा गला, कोर्ट रूम में मचा हाहाकार

Karnataka: चीफ जस्टिस के सामने काटा गला, कोर्ट रूम में मचा हाहाकार

Karnataka: कर्नाटक हाई कोर्ट में सुरक्षा चूक, चीफ जस्टिस के सामने काटा गला, कोर्ट रूम में मची हाहाकार

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ),Karnataka: कर्नाटक से एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है। हुआ यूं कि कर्नाटक हाई कोर्ट के कमरा नंबर एक में सुनवाई चल रही थी। मुख्य न्यायाधीश निलय विपिनचंद्र अंजारिया सुनवाई कर रहे थे। सुनवाई के दौरान ही एक व्यक्ति आया और चीप जस्टिस के सामने खड़ा हो गया। किसी से कुछ नहीं कहा और अपने जेब से चाकू निकाल कर अपना गला रेत डाला। यह देखते ही कोर्ट रूम में हलचल मच गई। कोर्ट रूम में मौजूद कोई व्यक्ति नहीं समझ पाया कि क्या हो रहा है। घायल व्यक्ति को सुरक्षा गार्डों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

सही समय पर अस्पताल ले जाने के कारण उसकी जान तो बच गई, लेकिन हालत अभी भी गंभीर है। उस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया किसी को नहीं पता। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जब तक उस व्यक्ति की हालत सुधर नहीं जाता तब तक उससे कोई बयान नहीं लिया जा सकता। हालत में सुधार के बाद उससे कारण पूछा जाएगा। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की पहचान श्रीनिवास के रूप में की गई है, जो मैसूर का रहने वाला है।

Also Read- Punjab: रतनदीप सिंह की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, कई बम धमाकों में था शामिल

मुख्य न्यायाधीश ने क्या कहा
कर्नाटक हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश अंजारिया ने इस घटना पर चिंता जताते हुए, सुरक्षा का जिम्मेदारी संभाल रहे लोगों से पूछा कि कैसे कोई व्यक्ति धारदार हथियार लेकर कोर्ट परिसर में पहुंच गया? उन्होंने पुलिस को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने इस घटना की जानकारी श्रीनिवास के परिवार वालों को  दे दी है। साथ ही पुलिस उस व्यक्ति को ठीक होने का इंतजार कर रही है, ताकि उससे पुंछ ताछ कर कारण का पता लगाया जा सके।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular