Monday, July 22, 2024
HomeJammu KashmirJammu-Kashmir: कश्मीर के गांव में तेंदुआ ने मचाई तबाही, दो महिला सहित...

Jammu-Kashmir: कश्मीर के गांव में तेंदुआ ने मचाई तबाही, दो महिला सहित वन विभाग के तीन अधिकारी घायल

Jammu-Kashmir: कश्मीर के गांव में तेंदुआ ने मचाई तबाही, दो महिला सहित वन विभाग के तीन अधिकारी घायल

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Jammu-Kashmir: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कई लोग मिलकर एक तेंदुआ को पकड़ने में कामयाब होते हैं। यह वीडियो कश्मीर के गांदरबल जिले का है। वन विभाग के अधिकारी ने एक झंडे के सहयोग से तेंदुआ पर हमला करता है और फिर अन्य लोगों के सहयोग से उसे काबू करने में कामयाब होता है।

वन विभाग के अधिकारी ने दिखाई बहादुरी

50 सेकेंड के इस वीडियो में, शुरुआत के दौरान एक वन विभाग का एक अधिकारी तेंदुआ से कुछ दूरी पर नजर आता है। लेकिन तेंदुआ उस पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता है। अधिकारी एक झंडे के सहारे उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन तेंदुआ ने उसे अपने मुंह में दबोच लेता है। यह देख आस- पास के लोग उसके पास आकर उसे बचाने और तेंदुआ को काबू करने में मदद करते हैं। आखिरकार सभी लोगों के सहयोग से तेंदुआ काबू में आ जाता है।

Also Read-Himachal Pradesh News: मनाली-केलंग मार्ग पर सिस्सू के पास सड़क धंसी, गाड़ियों की आवाजाही ठप

अभियान के दौरान पांच पर हमला

यह घटना गांदरबल के फतेहपोरा गांव की है। जब गांव के लोग ने तेदुआ को खुलेआम घूमते देखा तो वन विभाग के अधिकारियों को खबर की। खबर मिलते ही वन विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जानवर को पकड़ने का अभियान शुरू कर दी। बचाव अभियान के समय, तेंदुआ ने दो महिला सहित तीन वन विभाग के अधिकारियों सहित पांच लोगों पर हमला कर घायल कर दिया हैं। घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also Read-Jammu-Kashmir: कठुआ में गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ में पुलिस अफसर की मौत, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular