होम / रूस में पुतिन जीते, अमेरिका में भी ट्रम्प की जीत के आसार; आखिरकार Obama ने संभाल लिया मोर्चा!

रूस में पुतिन जीते, अमेरिका में भी ट्रम्प की जीत के आसार; आखिरकार Obama ने संभाल लिया मोर्चा!

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News Himachal Pradesh(इंडिया न्यूज़),Donald Trump: राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को रूस (Russia Presidential Elections) के चुनाव में वोटों के भारी मतों से जीत मिली हैां पोलिंग एग्रीगेटर 270toWin द्वारा एकत्र किए गए सर्वेक्षणों के औसत से पता चलता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए नवंबर की दौड़ काफी प्रतिस्पर्धी है। निवर्तमान जो बिडेन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प लगभग आमने-सामने दिख रहे हैं, ट्रम्प को 1.7 प्रतिशत अंक की बढ़त मिल रही है – एक संख्या जो किसी भी सर्वेक्षण के लिए त्रुटि के मार्जिन के भीतर है। हालाँकि, पॉलीमार्केट पर सट्टेबाज अलग तरह से सोच रहे हैं और एक स्पष्ट नेता देखते हैं।

100 मिलियन डॉलर का दांव (Donald Trump)

क्रिप्टो-आधारित प्लेटफॉर्म पर इस चुनाव के नतीजे पर लगभग 100 मिलियन डॉलर का दांव लगाया गया है, जो अब तक का सबसे बड़ा बाजार है, और बिटवाइज़ इन्वेस्टमेंट शोधकर्ताओं द्वारा गणना की गई सभी क्रिप्टो-आधारित भविष्यवाणी बाजारों के लिए 2021 के पीक वॉल्यूम से लगभग दोगुना है। भीड़ की बुद्धिमत्ता ट्रम्प (Donald Trump)को 52% और बिडेन को 37% जीत का मौका दे रही है। ध्यान दें कि ये संख्याएँ 100 तक नहीं पहुँचती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उम्मीदवारों की एक लंबी पूंछ है – घोषित और काल्पनिक – जिनके बारे में भीड़ को लगता है कि जीतने का मौका हो सकता है, चाहे यह कितना भी बेतुका क्यों न हो।

RFK's chances are not zero, according to traders on Polymarket.मिशेल ओबामा, गेविन न्यूसोम, कमला हैरिस – इन तीन प्रमुख डेमोक्रेट में से किसी ने भी कोई संकेत नहीं दिया है कि वे राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ रहे हैं। बिडेन डेमोक्रेट्स के आधिकारिक उम्मीदवार हैं। लेकिन कुछ व्यापारियों के बीच अभी भी यह धारणा है कि बिडेन 11वें घंटे में अपना हाथ खींच सकते हैं। Donald Trump

ये भी पढ़ें-Khali: टीवी शो के दौरान भड़के द ग्रेट खली, लात मारकर…

ये भी पढ़ें-Sidhu Moosewala: कैसी हैं 58 साल की उम्र में बेटे को…

ये भी पढ़ें-Himachal News: अप्रैल से मिलेगी महिलाओं को पेंशन, जारी हुआ नोटिफिकेशन, जानें कैसे उठाएं लाभ

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox