Monday, May 20, 2024
HomeTrendingSidhu Moosewala: कैसी हैं 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म...

Sidhu Moosewala: कैसी हैं 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म देने वालीं मूसेवाला की मां? Singer ने बताया

- Advertisement -

India News Himachal(इंडिया न्यूज़), Sidhu Moosewala: रविवार को बेटे को जन्म देने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स को नई उम्मीद मिली है। इसी बीच फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी सिद्धू मूसेवाला के माता पिता से मिलने और उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर पहुंचे। मीडिया से बातचीत के दौरान गुरदास मान ने मूसेवाला के परिवार वालों का हाल भी बताया।

सिंगर ने बताया हाल

मीडिया से बात करते हुए गुरदास मान ने बताया, ”आज खुशी से भरा एक महत्वपूर्ण दिन है। परिवार बहुत खुश है। सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को इस बच्चे से आगे बढ़ने की उम्मीद मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चा हमेशा स्वस्थ रहें। सिद्धू के फैंस भी आज बहुत खुश हैं।”

मूसेवाला के पिता ने पोस्ट कर दी जानकारी

मूसेवाला के पिता ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें मूसेवाला के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने लिखा, “हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम निवेदन करते हैं कि परिवार के बारे में इतनी सारी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।”

58 साल की उम्र में मां बनीं मूसेवाला की मां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट हुईं थीं। उन्होंने रविवार 17 मार्च को बेटे को जन्म दिया। मूूसेवाला की मां चरण कौर 58 साल की हैं और पिता बलकौर सिंह 60 साल के हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को हत्या कर दी गई थी, जब मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में हमलावरों ने उन्हें घातक गोली मार दी थी। इस खबर ने संगीत समुदाय और उनके प्रशंसकों, विशेषकर युवाओं को सदमे में डाल दिया।

ये भी पढ़ें-Sitting Position: ज्यादा देर तक चेयर पर बैठने से सुन्न हो जाते हैं पैर, जानें क्या है बैठने की सही पोजिशन

ये भी पढ़ें-Ed Sheeran: पहली बार पंजाबी में गाते दिखे Ed Sheeran, दिलजीत के साथ दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, Video वायरल

ये भी पढ़ें-Immunity: बदलते मौसम के साथ अपने डेली रूटीन में लाएं ये चेंजिस, मजबूत होगी इम्यूनिटी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular