Wednesday, June 19, 2024
HomeJammu KashmirJ&K Politics: उमर अब्दुल्लाह बारामूला सीट हारने के बाद मतदाताओं से बोले,'लोकतंत्र...

J&K Politics: उमर अब्दुल्लाह बारामूला सीट हारने के बाद मतदाताओं से बोले,’लोकतंत्र की लौ जलाने के लिए धन्यवाद’

J&K Politics: उमर अब्दुल्लाह ने बारामूला लोकसभा सीट से जेल में बंद पूर्व विधायक शेख अब्दुल राशिद उर्फ इंजीनियर राशिद को 2,04,142 वोटों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), J&K Politics: उमर अब्दुल्लाह ने बारामूला लोकसभा सीट से जेल में बंद पूर्व विधायक शेख अब्दुल राशिद उर्फ इंजीनियर राशिद को 2,04,142 वोटों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस चुनावी मुकाबले में नेशनल कॉन्फ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मतदाताओं का धन्यवाद किया, क्योंकि उन्होंने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर लोकतंत्र की लौ को जलाए रखने के लिए अपने वोट का इस्तेमाल किया।

लोकतंत्र के प्रति आवाज उठाने वाले भी शामिल

चुनावी मुकाबले में पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन भी मैदान में थे, जिनका संगठन पेपर्ट अब्दुल्ला समर्थित लोकतंत्र को आवाज दे रहा है। नेशनल कॉन्फ्रेंस उपाध्यक्ष ने चुनावी हार के बाद मतदाताओं से लोकतंत्र की लौ जलाए रखने के लिए धन्यवाद कहा।

विजेता इंजीनियर राशिद पहले भी रहे जेल में बंद

चुनाव जीतने वाले इंजीनियर राशिद गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल रहने के लिए इससे पहले भी जेल में बंद रह चुके हैं। उन पर यूएपीए के तहत भी मामला चलाया गया था।

एनसी का जीत पर आभार, लोकतंत्र का संकेत मिला

उमर अब्दुल्लाह ने लोगों को उनके वोट का इस्तेमाल करके लोकतंत्र की लौ को जलाए रखने के लिए धन्यवाद दिया। हार के बाद उन्होंने यह धन्यवादी संदेश दिया, जिससे इशारा मिला कि लोग चुनाव में लोकतंत्र की आवाज बुलंद करने के लिए वोट करते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular