Friday, June 14, 2024
HomeJammu KashmirTerrorist Attack: आतंकियों के खिलाफ सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, 20...

Terrorist Attack: आतंकियों के खिलाफ सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, 20 KM का एरिया घेरा

Terrorist Attack: शनिवार शाम सुरनकोट इलाके में भारतीय वायुसेना के वाहनों पर घात लगाकर हमला किया गया। इस आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Terrorist Attack: एक बार फिर पुंछ जिले में आतंकवादियों ने अपनी कायरतापूर्ण हरकत की है। शनिवार शाम सुरनकोट इलाके में भारतीय वायुसेना के वाहनों पर घात लगाकर हमला किया गया। इस आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

वायुसेना के वाहनों पर की थी फायरिंग

जानकारी के अनुसार, सुरनकोट के पास डन्ना शाहसितार इलाके में शाम करीब 6:30 बजे वायुसेना के वाहनों पर अज्ञात आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। वाहनों पर कई गोलियां लगीं और एक जवान शहीद हो गया, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में विक्की पहाड़े, बासु, बीके सिंह और ढाबी शामिल हैं, जिन्हें सीने, सिर और गर्दन पर गोलियां लगी हैं।
20 km के दायरे में सर्च ऑपरेशन
हमले के बाद पूरे इलाके को घेरकर सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सशस्त्र बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। करीब 20 किलोमीटर के दायरे में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों की तलाश के लिए ड्रोन व अन्य उपकरणों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। निकटवर्ती गुरसाई गांव से 6 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है।
इलाके में नाकेबंदी ( Terrorist Attack)
सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में नाकेबंदी भी कर रखी है और जम्मू-पुंछ राजमार्ग व अन्य मुख्य सड़कों पर वाहनों की जांच की जा रही है। हवाई निगरानी के लिए वायुसेना व सेना के हेलीकॉप्टर भी लगातार उड़ान भर रहे हैं। इस घटना में बलिदानी जवान के साथ-साथ घायल जवानों के लिए पूरा देश दुखी है और सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular