होम / आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के मोबाइल ऐप ने 1 मिलियन डाउनलोड के आंकड़े को किया पार

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के मोबाइल ऐप ने 1 मिलियन डाउनलोड के आंकड़े को किया पार

• LAST UPDATED : June 27, 2022

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के मोबाइल ऐप ने 1 मिलियन डाउनलोड के आंकड़े को किया पार

  • मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के बिना हासिल कर सकते हैं पॉलिसी संबंधी जानकारी
  • हमारा इनोवेटिव और एडवांस्ड मोबाइल ऐप हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा ऑन सर्विस टचप्वाइंट है।
  • यह ऐप सुरक्षा के अनेक स्तर से सुसज्जित है और ग्राहक फेस आईडीए पिन या फिंगरप्रिंट लॉगिन रूट का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं।

इंडिया न्यूज, धर्मशाला (Dharamshala Himachal Pradesh)


आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस मोबाइल ऐप (ICICI Prudential Life Insurance Mobile App) ने 1 मिलियन डाउनलोड (1 million downloads) के आंकड़े को पार कर लिया है और इस तरह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल कर ली है। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल का यह मोबाइल ऐप ग्राहकों को उनकी पॉलिसी के बारे में समस्त जानकारियां बेहद आसानी के साथ प्रदान करता है। यह ऐप पर उपलब्ध नवीन और ग्राहक.केंद्रित सुविधाओं का महत्वपूर्ण प्रमाण है। मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के बिना हासिल कर सकते हैं पॉलिसी संबंधी जानकारी, भारतीय निजी जीवन बीमा उद्योग में उच्चतम रेटेड ऐप्स में से एक, ग्राहकों द्वारा निष्पादित 4 में से 1 सेवा लेनदेन मोबाइल ऐप पर, अनेक स्तर पर सुरक्षा,फेस आईडी या पिन या फिंगरप्रिंट के माध्यम से लॉगिन करें, प्रदान करता है 24ग्7 ग्राहक सेवा। अब ग्राहकों द्वारा किए गए हर चार सेवा लेनदेन में से एक मोबाइल ऐप पर किया जाता है।

हमारा इनोवेटिव और एडवांस्ड मोबाइल ऐप हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा ऑन सर्विस टचप्वाइंट

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर,मनीष दुबे (Chief Marketing Officer, ICICI Prudential Life Insurance-Manish Dubey) ने कहा, एक ग्राहक-केंद्रित संगठन के रूप में हम अपने ग्राहकों के साथ जुड़ाव को बढ़ाने और उनकी तत्काल संतुष्टि की जरूरतों को पूरा करने के लिए टैक्नोलॉजी का लाभ उठा रहे हैं। हमारा इनोवेटिव और एडवांस्ड मोबाइल ऐप हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा ऑन सर्विस टचप्वाइंट है। हमने हमेशा नए जमाने के डिजिटल समाधानों का उपयोग करके इनोवेशन को बढ़ावा देने और ग्राहकों को सशक्त बनाने का प्रयास किया है। इनोवेटिव मोबाइल ऐप ग्राहकों को उनकी पॉलिसी के नियंत्रण में सक्षम बनाने के लिए जानकारी तक पहुंचने का एक सुरक्षित तरीका प्रदान करता है।

मोबाइल ऐप को एक मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका

मोबाइल ऐप को एक मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है, और प्रत्येक 4 सेवा अनुरोधों में से 1 को ग्राहकों द्वारा स्वयं ऐप के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है। हमारे लिए यह किसी भी समय कहीं भी सेवा प्रदान करने की सुविधा को दर्शाता है। उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस ने इसे एंड्रॉइड प्लेस्टोर और आईओएस ऐप स्टोर दोनों पर भारतीय जीवन बीमा उद्योग में सर्वश्रेष्ठ रेटेड ऐप में से एक के रूप में दर्जा दिया है।

यह ऐप सुरक्षा के अनेक स्तर से सुसज्जित

हमारा यह ऐप सुरक्षा के अनेक स्तर से सुसज्जित है और ग्राहक फेस आईडीए पिन या फिंगरप्रिंट लॉगिन रूट का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं। उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल ऐप ग्राहकों के हाथ में एक तरह से वर्चुअल शाखा की तरह है जो उन्हें प्रीमियम भुगतान करने, संपर्क विवरण अपडेट करने, इंटीमेट क्लेम्स और अन्य उपलब्ध सेवा अनुरोध विकल्पों के बीच फंड स्विच करने की अनुमति देता है। ऐप को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ग्राहक मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के अभाव में भी जानकारी प्राप्त कर सकें और स्वयं सहायता सेवा अनुरोध कर सकें।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox