होम / New Dizo Watch 2 Sports स्मार्टवॉच भारत में आज होगी लॉन्च, ये हो सकते है फीचर्स

New Dizo Watch 2 Sports स्मार्टवॉच भारत में आज होगी लॉन्च, ये हो सकते है फीचर्स

• LAST UPDATED : March 2, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

New Dizo Watch 2 Sports डीजो आज अपनी नई स्मार्टवॉच Dizo Watch 2 Sports को भारत में लॉन्च करने जा रही है। वाच में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह वॉच खरीद के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाई जाएगी। यह स्मार्टवॉच डीजो Watch 2 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाली है । डीजो Watch 2 Sports को लेकर यह दावे किये जा रहे है कि यह वॉच पहले की वॉच के मुकाबले 20 फीसदी हल्की होगी। Dizo Watch 2 Sports के साथ 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज का सपोर्ट होगा। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

New Dizo Watch 2 Sports

New Dizo Watch 2 Sports

यह वॉच माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। इसके अलावा डीजो ने भी ट्वीट करके इस वॉच की लॉन्चिंग की पुष्टि की है। Dizo Watch 2 Sports की लॉन्चिंग दो मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। Dizo Watch 2 Sports में आपको 6 कलर ऑप्शन मिलेंगे: क्लासिक ब्लैक, डार्क ग्रीन, गोल्डेन पिंक, ऑसियन ब्लू, पैशन रेड और सिल्वर ग्रे कलर।

Features of Dizo Watch 2 Sports

New Dizo Watch 2 Sports

डीजो Watch 2 Sports में 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल होगा। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स होगी। इसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगे। आप अपनी किसी फोटो को भी वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इस वॉच में 260mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ स्मार्ट पावर सेविंग चिप है। बैटरी को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। New Dizo Watch 2 Sports बैटरी को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। New Dizo Watch 2 Sports वॉच पर सभी तरह के नोटिफिकेशन मिलेंगे। इसके अलावा वॉच के जरिए कॉल को रिजेक्ट या म्यूट किया जा सकेगा। वॉच के जरिए फोन पर प्ले होने वाले म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकेगा और कैमरा पर भी कंट्रोल होगा।

New Dizo Watch 2 Sports 

New Dizo Watch 2 Sports

आज दिन में 12 बजे इस वॉच को ओफ्फिशलय साइट पर खरीद के लिए डाला जायेगा

Read More: PM Modi on Student Killed in Ukraine: बड़े मंत्रियो ने नवीन शेखरप्पा के पिता से की बात

Read More : Ukraine Russia Today Update: भारत सरकार ने भारतीयों को लाने के लिए भेजा सी-17 ग्लोबमास्टर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox