Sunday, May 19, 2024
Homeकाम की बातPNB Recruitment 2024: PNB में ऑफिसर की नौकरी पाने का सुनहरा अवसर,...

PNB Recruitment 2024: PNB में ऑफिसर की नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस चाहिए ये योग्यता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PNB Recruitment 2024: PNB में ऑफिसर की नौकरी पाने का उम्मीदवारों को सुनहरा अवसर मिल रहा है। पंजाब नेशनल बैंक की नौकरी हर कोई करना चाहता है। यदि आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के जरूर अप्लाए करें। आवेदन करने के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है।

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो पंजाब बैंक की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। पदों के लिए अप्लाए करने के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। बता दें कि, PNB भर्ती 2024 के तहत कुल 1025 पदों पर बहाली की जा रही है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 25 फरवरी तक या फिर उससे पहले आवेदन कर सकते है। आवेदन करने से पहले इन बातों का रखें ख्यान

इन पदों पर होगी बहाली

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, क्रेडिट ऑफिसर, फॉरेक्स मैनेजर, साइबर सिक्योरिटी मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर बहाली की जा रही है।

होनी चाहिए ये योग्यता

जो भी उम्मीदवार क्रेडिट ऑफिसर, फॉरेक्स मैनेजर, साइबर सिक्योरिटी मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर अप्लाए करना चाहते हैं उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता जरूर होनी चाहिए। वरना आप आवेदन नहीं कर सकेंगे।

फॉर्म भरने के लिए लगेगा शुल्क

SC/ ST / PWBD कैटेगरी वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 59 रुपये देना होगा। अन्य श्रेणियों के उम्मीदवारों को 1180 रुपये का शुल्क देना होगा।

उम्मीदवार कैसे करें आवेदन?

उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए पंजाब बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। फॉर्म भरकर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और अप्लाई फॉर्म की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। लास्ट में आवेदन शुल्क का भुगतान करने के बाद ऑनलाइन फॉर्म सबमिट कर दें।

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular